गायक अली ज़फ़र पर इस एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप | Ali Zafar being accused of sexual assault

गायक अली ज़फ़र पर इस एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप

गायक अली ज़फ़र पर इस एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 21, 2018/3:41 pm IST

जिस प्रकार से भारत में हो रहे महिलाओं के साथ दुष्कर्म के खिलाफ आवाजें उठ रही हैं, उसी कड़ी में अब पाकिस्तान में भी #MeToo नाम का आंदोलन चल पड़ा है। दरसअल, खबर ये है कि पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा और गायक मीशा शफ़ी ने गायक एवं अभिनेता अली ज़फ़र पर यौन शोषण का आरोप लगाया है! 19 अप्रैल को मीशा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये जैसे ही आरोप लगाए पाकिस्तान में #MeToo आंदोलन की शुरुआत हो गई!

आपको बता दें कि मीशा शफ़ी पाकिस्तान की फ़िल्म इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम है. उन्होंने भाग मिल्खा भागमें तैराक परिज़ादका किरदार भी निभाया था!  

मीशा अपने फेसबुक पर लिखा है कि उनके साथ यौन शोषण तब नहीं हुआ, जब वो इस इंडस्ट्री में नई थीं. ये घटना शौहरत हासिल करने के बाद की है. पोस्ट में अली ज़फ़र का नाम लेते हुए सभी आरोप लगाए गए हैं.



 
मीशा ने अपने पोस्ट के माध्यम से बताया है कि ये मेरे और मेरे परिवार के लिए ज़ख्मी करने वाला अनुभव था,  अली को मैं कई सालों से जानती हूं, हमने कई बार मंच पर साथ में काम किया है. अली के बर्ताव से मैं बहुत आहत हूं और मैं जानती हूं कि मैं अकेली नही हूं.

ऐसा नहीं है कि सिर्फ मीशा ने आरोप लगाये और अली ने चुप्पी साध ली, अली  ने भी मीशा के पोस्ट का जवाब ट्वीट पर लिखा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी इल्ज़ाम बेबुनियाद हैं और वो इस मामले से क़ानूनी और पेशेवर तरीके से निपटेंगे!

 



जैसे ही अली ने ट्विटर पर मीशा के पोस्ट का क़ानूनी तरीके से देने की बात कही, उसके बाद तो आरोपों की झड़ी लग गई! पाकिस्तानी फ़िल्म इंडस्ट्री और इंडस्ट्री के बाहर से भी कई लड़कियों ने अली ज़फ़र पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.  जैसे ही अली पर आरोपों का सैलाब उमड़ा उसी दौरान #MeToo ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा!



 



 वेब डेस्क, IBC24

 
 

 
Flowers