आलिया ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से लॉन्च किया फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ का टीज़र | Alia launch the teaser of No Father's In Kashmir today

आलिया ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से लॉन्च किया फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ का टीज़र

आलिया ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से लॉन्च किया फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ का टीज़र

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:52 am IST

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक,आलिया भट्ट का करियर सफलता की बुलंदियों पर है और यह भी कहा जाता है कि आलिया ने अपने माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान का सर हमेशा गर्व से ऊंचा किया है। इन दिनों वह बैक-टू-बैक हिट फिल्में दे रही हैं, और इसकी वजह से वह बॉलीवुड में फिल्ममेकर्स के बीच टॉप कंटेंडर्स में से एक हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vqNbLYjUPqE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

आज आलिया का जन्मदिन हैं। अपने 26 वें जन्मदिन पर आलिया अपनी माँ सोनी राजदान की फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ का टीज़र रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। आलिया इस फिल्म का टीज़र आज शाम को सोशल मीडिया के जरिए रिलीज करेंगी।

बता दें कि माँ और बेटी की यह जोड़ी बेहद खास है और अक्सर पब्लिक डोमेन में उन्हें एक-दूसरे के काम की तारीफ करते हुए तथा एक-दूसरे के फैसलों का जोरदार समर्थन करते हुए देखा जा सकता है। आलिया ने अपनी माँ की इस फिल्म का शुरू से ही समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए CBFC से फिल्ममेकर्स को इस फिल्म के लिए आवश्यक सर्टिफिकेट जारी करने का भी अनुरोध किया था। ताकि इस फिल्म को लोगों के बीच पहुंचाया जा सके।

फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ का निर्देशन, ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर अश्विन कुमार ने किया है तथा ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ के फिल्ममेकर्स को आवश्यक सर्टिफिकेट पाने के लिए फिल्म बिजनेस के गवर्निंग बॉडी, अर्थात FCAT और CBFC से काफी लंबा संघर्ष करना पड़ा है। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी।