रायपुर में 'आप' नेता अलका लांबा, विजन छत्तीसगढ़ के तहत करेंगी युवा संवाद | Alka Lamba in Raipur :

रायपुर में ‘आप’ नेता अलका लांबा, विजन छत्तीसगढ़ के तहत करेंगी युवा संवाद

रायपुर में 'आप' नेता अलका लांबा, विजन छत्तीसगढ़ के तहत करेंगी युवा संवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 30, 2018/7:29 am IST

रायपुर। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा छत्तीसगढ़ के दौरे पर आई हैं। अल्का दो दिवसीय प्रवास के दौरान आज बिलासपुर और कल रायपुर में विजन छत्तीसगढ़ के तहत युवा संवाद करेंगी। चर्चा के दौरान अलका लांबा ने कहा 2010 के बाद आज छत्तीसगढ़ आने का मौका मिला, छत्तीसगढ़ आज कहां होना चाहिए था उस पर युवाओं से संवाद करेंगे। उस आधार पर चुनाव रोडपैप तैयार करेंगे। दिल्ली सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर जो काम किया वो भाजपा 15 सालों में नही कर पाई, इसे भी समझाने का प्रयास करेंगे। अल्का दो दिवसीय प्रवास में 30 को बिलासपुर और 31 अगस्त को रायपुर में विजन छत्तीसगढ़ के तहत युवा संवाद करेंगी। जिसमें प्रदेश के युवाओं विशेषकर कालेज के विद्यार्थियों से राजनीति में युवाओं की भागीदारी को लेकर विविध मुद्दों पर चर्चा वे करेंगी।

पढ़ें- डॉक्टर और नर्स भी डेंगू की चपेट में, एएसपी विजय पांडेय को भी डेंगू, 33 मरीजों की हो चुकी है मौत

इसमें प्रदेश के युवाओं खासकर कॉलेज के विद्यार्थियों से राजनीति में युवाओं की भागीदारी को लेकर चर्चा करेंगी। इसी कड़ी में तीन सितंबर को दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय, 6 सितंबर को जल एवम संस्कृति मंत्री राजेंद्र पाल गौतम और आठ सितंबर को सोमनाथ भारती छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे।

पढ़ें- टेरर फंडिंग मामला, हाईकोर्ट ने खारिज की जब्बार की जमानत याचिका

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के चुनाव में डोर टू डोर अभियान को प्राथमिकता दी थी। इसी रणनीति को आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में भी अपना रही है। एयरपोर्ट में पत्रकारों से बात करते हुए अलका लांबा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 सालों में प्रदेश सरकार वो काम नहीं कर पाई है, जो दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने सिर्फ तीन सालों में कर दिया है। उन्होंने ये भी कहा कि वे छत्तीसगढ़ में विजन 2019 देखने के लिए आई हैं। वे यहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पार्टी की चुनावी तैयारियों का भी जायजा लेंगी। 

पढ़ें-खड़ी ट्रक से टकराई बस, हादसे में चार लोगों की मौत, 20 यात्री घायल

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के चुनाव में डोर टू डोर अभियान को प्राथमिकता दी थी। इस रणनीति छत्तीसगढ़ में भी अपनाया जाएगा। 3 सितंबर को दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय, 6 सितंबर को दिल्ली सरकार के जल एवम संस्कृति मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, 8 सितंबर को सोमनाथ भारती छत्तीशगढ़ आएंगे।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers