रायपुर महापौर चुनाव में हार्स ट्रेडिंग का खौफ, भाजपा के सभी 29 पार्षदों को भेजा गया महाराष्ट्र | All 29 BJP councilors sent to Maharashtra, fear of horse trading in Raipur mayoral election

रायपुर महापौर चुनाव में हार्स ट्रेडिंग का खौफ, भाजपा के सभी 29 पार्षदों को भेजा गया महाराष्ट्र

रायपुर महापौर चुनाव में हार्स ट्रेडिंग का खौफ, भाजपा के सभी 29 पार्षदों को भेजा गया महाराष्ट्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 3, 2020/4:30 pm IST

रायपुर। नगर निगम के महापौर चुनाव में पार्षदों में तोड़ फोड़ की आशंका से भारतीय जनता पार्टी ने अपने 29 पार्षदों को टूर पर भेजा दिया है। BJP के पार्षदों को गोंदिया के पास फारेस्ट रिसार्ट में रुकवाए जाने की जानकारी मिल रही है। पार्षदों को गोदिंया पहुंचते तक लोकेशन की जानकारी नहीं दी गई जबकि सभी को मोबाइल ले जाने की अनुमति दी गई है।

ये भी पढ़ें: भारतीय ओलंपिक संघ ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को भेजा नोटिस, छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ की नई कमेटी ग…

बता दें की BJP के नवर्निवाचित पार्षदों को शुक्रवार दोपहर एकात्म परिसर बुलाया गया, महिला पार्षदों को अपने साथ एक व्यक्ति लाने की छूट दी गई। लगभग ढाई बजे BJP पार्षद एकात्म परिसर पहुंचे जिसके बाद सांसद सुनील सोनी ने उनसे मुलाकात की जिसके बाद लगभग साढ़े तीन बजे पार्षदों को 10 से ज्यादा गाड़ियों में रवाना किया गया।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में नहीं हुई आयुष्मान कार्ड बनाने में गड़बड़ी, स्वास्थ्य वि…

टूर की जिम्मेदारी निगम के सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा और उपनेता प्रतिपक्ष रमेश ठाकुर को दी गई है। पार्षद दल के रवाना होने के पहले bjp नेता पार्टी में किसी भी प्रकार की फूट की आशंका से इंकार करते रहे, और टूर को पारिवारिक कार्यक्रम बताया। बता दें की रायपुर में 6 जनवरी को महापौर चुनाव होने हैं। महापौर बनाने कांग्रेस को 2 और भाजपा को 7 पार्षदों की जरुरत है।

ये भी पढ़ें: नगरपालिका में सत्ता हथियाने कांग्रेस की ​कवायद शुरू, राजस्व मंत्री …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/I52yYQjTA5Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>