All doctors who visited Gandhi Medical College will take out from Hamidia Hospital to the Commissioner's Office | गांधी मेडिकल कॉलेज पहुंचे सभी डॉक्टर, हमीदिया अस्पताल से कमिश्नर ऑफिस तक निकालेंगे रैली

गांधी मेडिकल कॉलेज पहुंचे सभी डॉक्टर, हमीदिया अस्पताल से कमिश्नर ऑफिस तक निकालेंगे रैली

Reported By: Aakanksha Sharma, Edited By: Vivek Mishra

Published on 17 Jun 2019 02:38 PM, Updated On 17 Jun 2019 02:17 PM

भोपाल। पश्चिम बंगाल में डॉक्टर से हुई मारपीट की घटना का विरोध करते हुए आज मेडिकल कॉलेज से जुड़े अस्पतालों के डॉक्टरों के अलावा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से जुड़े डॉक्टर भी हड़ताल पर हैं। भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज के सभी डॉक्टर, साथ ही सभी प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर एक साथ आज हड़ताल में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: HC का बड़ा फैसला: असिस्टेंट प्रोफेसर्स भर्ती परीक्षा की मेरिट लिस्ट रद्द, 

ये सभी डॉक्टर एक साथ मिलकर एक रैली भी निकालेंगे। रैली हमीदिया अस्पताल से शुरू होकर कमिश्नर ऑफिस तक जाएगी, और वहां पहुंचकर संभाग कमिश्नर को अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपेंगे। इसके साथ ही बता दें कि इस हड़ताल का असर प्रदेश के मरीजों पर भी देखने को मिल रहा है। प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में सुबह से ही ओपीडी में डॉक्टर नहीं मौजूद हैं। ऐसे में मरीज बिना इलाज के वापस लौट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: PWD मंत्री की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता का हंगामा, पुलिस से की धक्का-मुक्की

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर उठाते हुए ट्वीट करके कहा है कि, जब मध्यप्रदेश में डॉक्टर की सुरक्षा का कानून है तो फिर हड़ताल क्यों की जा रही है, उन्होंने कहा है कि हड़ताल को लेकर राजनीतिक रूप दिया जा रहा है जोकी पूरी तरह अनुचित है।

Web Title : All doctors who visited Gandhi Medical College will take out from Hamidia Hospital to the Commissioner's Office

जरूर देखिये