कोहरे का फायदा उठाकर हैदराबाद गैंगरेप के चारो आरोपियों ने किया भागने का प्रयास, ​एनकाउंटर में हुए ढेर | All four people accused in the rape and murder of woman veterinarian in Telangana have been killed in an encounter with the police

कोहरे का फायदा उठाकर हैदराबाद गैंगरेप के चारो आरोपियों ने किया भागने का प्रयास, ​एनकाउंटर में हुए ढेर

कोहरे का फायदा उठाकर हैदराबाद गैंगरेप के चारो आरोपियों ने किया भागने का प्रयास, ​एनकाउंटर में हुए ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : December 6, 2019/2:39 am IST

हैदराबाद: हैदराबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि महिला डॉक्टर से रेप कर जिंदा जलाने वाले चारों आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है। बताया गया कि मामले में जांच के लिए पुलिस की टीम ने चारो आरोपियों को मौका ए वारदात पर ले गई थी। इस दौरान ठंड की वजह से घना कोहरा छाया हुआ था। कोहरे का फायदा उठाकर चारो आरोपियों ने भागने का प्रयास किया। इसके बाद चारों को ढेर कर दिया।

Read More: Wacth Live: हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप कर जिंदा जलाने वाले चारों आरोपियों का एनकाउंटर, मारे गए सभी

मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार की है। मामले में कार्रवाई के दौरान पुलिस की टीम चारों आरोपियों को तफ्तीश के लिए सीन ऑफ ​क्राइम पर लेकर गई थी। इस दौरान मौके पर घना कोहरा था। कोहरे का फायदा उठाकर आरोपी फरार होने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने पहले तो उन्हें रुकने को कहा लेकिन वे नहीं मानें मजबूरन पुलिस को उनका एनकाउंटर करना पड़ा।

Read More: घोषित प्रत्याशियों की सूची में फेरबदल के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, पूर्व स्पीकर के बंगले पर भारी पुलिस बल तैनात

Read More: जोगी कांग्रेस ने किया रायपुर नगर निगम के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान, देखिए सूची

बता दें कि 27 नवंबर की रात 27 साल की जानवरों की डॉक्टर को इन दरिंदो ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था। शराब पीते हुए आरोपियों ने डॉक्टर को स्कूटी पार्क करते हुए देखा था और यह दुस्साहसी प्लान बना लिया था। स्कूटी की हवा निकालकर पहले मदद का बहाना किया और फिर मोबाइल छीन लिया। इसके बाद चारों आरोपियों ने डॉक्टर के साथ बारी-बारी से दरिंदगी की और गला दबाकर हत्या कर दी। ये यहीं नहीं रुके। हत्या के बाद शव को ट्रक में रखकर टोल बूथ से करीब 25 किलोमीटर दूर एक ओवरब्रिज के नीचे फेंक दिया और फिर पेट्रोल-डीजल छिड़कर आग के हवाले कर दिया। सुबह एक दूध बेचने वाले ने जले हुए शव को देखकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद इस हैवानियत के बारे में पता चला।