मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने लगाया बैन, देश का कोई भी शख्स मीका के साथ काम किया तो होगी लीगल कार्रवाई | all india cine workers association (acwa) news, All India Cine Workers banned MiKA

मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने लगाया बैन, देश का कोई भी शख्स मीका के साथ काम किया तो होगी लीगल कार्रवाई

मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने लगाया बैन, देश का कोई भी शख्स मीका के साथ काम किया तो होगी लीगल कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 14, 2019/4:57 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर मीका को पाकिस्तान जाकर मुसर्रफ के रिश्तेदारों के यहां परफॉर्म करना महंगा पड़ गया। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मीका पर बैन लगा दिया है। इसे लेकर ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया गया है।

पढ़ें- डीसीपी ने की खुदकुशी, सर्विस रिवॉल्वर से मारी गोली

स्टेटमेंट में कहा गया है कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन मीका सिंह ने पाकिस्तान सेना के प्रमुख रहे मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में 8 अगस्त 2019 को परफॉर्म करने के लिए उन पर बिना किसी शर्त के बैन लगा रहा है। उनका किसी भी मूवी प्रॉडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन म्यूजिक प्रोवाइडर कंपनी से असोसिएशन का तुरंत बहिष्कार किया जाता है।

पढ़ें- शिक्षाकर्मियों की मांग, सरकार अनुकंपा नियुक्ति पर द…

एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष की ओर से जारी इस स्टेटमेंट में यह भी कहा गया कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन के कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करेंगे की भारत में कोई भी मीका सिंह के साथ काम न करे। अगर कोई उनके साथ काम करता है तो उसके खिलाफ लीगल ऐक्शन लिया जाएगा। बयान में मीका की आलोचना करते हुए कहा गया कि उन्होंने देश और देश के सम्मान से ऊपर पैसों को रखा जो खेदपूर्ण है।

पढ़ें- जम्मू में 15 के बाद मिलेगी पाबंदी में छूट, इंटरनेट …

 मौत का LIVE वीडियो