सीएम के सारे कार्यक्रम निरस्त, यूपी के सोनभद्र जाएंगे सीएम, प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने का करेंगे विरोध

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 20 Jul 2019 10:21 AM, Updated On 20 Jul 2019 10:31 AM

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल के सारे कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं। सीए भूपेश बघेल यूपी के सोनभद्र जा रहे हैं, जहां वे प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे।

read more: रेत माफियाओं के हमले में नायब तहसीलदार हुए घायल, अवैध रेत खनन पर करने जा रहे थे कार्रवाई

बता दें कि कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी को वाराणसी में रोककर रखा गया है। कल ही उन्हे सोनभद्र जाने से रोका गया था, प्रियंका गांधी सोनभद्र में हुए नरसंहार के बाद पीड़ित परिवारों से ​मिलने जा रही थी लेकिन यूपी पुलिस ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए उन्हे फिलहाल नही जाने​ दिया। जमीन विवाद के बाद हुए गोली कांड में 10 लोगों की मौत के बाद वहां इलाके में धारा 144 लागू है। वहीं प्रियंका गांधी को रोके जाने से कांग्रेस यूपी सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है इसी कड़ी में आज कई कांग्रेस नेता यूपी सरकार का विरोध करेंगे। जिसमें छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी जा रहे हैं। 

read more: मप्र विधानसभा का बजट सत्र : आज होगी अनुदान मांगों पर चर्चा, इन मुद्दों पर आएगा ध्यान आकर्षण

सीएम भूपेश बघेल ने​ ट्विट कर कहा है कि ''कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी को सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने से रोकना व गिरफ्तार करना उ.प्र के मुख्यमंत्री श्री अजय सिंह बिष्ट की तानाशाही और अराजक प्रवृत्ति का प्रमाण है।''उन्होने आगे कहा कि ''राम-राज्य का नारा देने वाले ढोंगी लोग कभी रामायण पढ़कर असली 'लोकतंत्र' का अर्थ भी जान लें।''

Web Title : All programs of CM will be canceled, cm will go to up sonbhadra for support Priyanka Gandhi

जरूर देखिये