अंबिकापुर में कल से शाम 7 बजे तक खुलेंगी दुकानें, बैठक के बाद जिला प्रशासन और व्यापारी संघ ने किया फैसला | All shops will open in Ambikapur from Tomorrow District Administration Withrow Lockdown

अंबिकापुर में कल से शाम 7 बजे तक खुलेंगी दुकानें, बैठक के बाद जिला प्रशासन और व्यापारी संघ ने किया फैसला

अंबिकापुर में कल से शाम 7 बजे तक खुलेंगी दुकानें, बैठक के बाद जिला प्रशासन और व्यापारी संघ ने किया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 28, 2020/2:21 pm IST

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते रायपुर समेत बिलासपुर और अंबिकापुर में किए गए लॉकडाउन का सोमवार को अंतिम दिन है। वहीं, रायपुर जिला प्रशासन ने लॉकडाउन को आगे न बढ़ाते हुए कल से दुकानों और बाजारों को खोलने का फैसला लिया है। इसी बीच खबर आई है कि अंबिकापुर जिला प्रशासन ने भी लॉकडाउन आगे नहीं बढ़ाने का निर्णय किया है। यह फैसला प्रशासन और व्यापारी संघ की बैठक में लिया गया है।

Read More: 8 लाख के ईनामी नक्सली कोसा मरकाम ने किया सरेंडर, 5 नम्बर प्लाटून का था सदस्य, ​कई जिलों में रहा सक्रिय

मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर में कल से सभी दुकानें शाम 7 बजे तक खुली रहेंगी। वहीं, तय समय से अधिक टाइम तक दुकानों को खोलने पर संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और व्यापारियों को भी मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है।

Read More: मुंबई इंडियन्स ने टॉस जीतकर किया पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर करेगी बल्लेबाजी

इससे पहले रायपुर के प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि जिस तरह से परिस्थितियां सामने आई हैं, इसे देखते हुए लॉकडाउन खत्म किया जा रहा है। हालांकि कहीं भी भीड़ नहीं होनी चाहिए। इसको लेकर जिला प्रशासन को निर्देश दे दिए गए हैं। पहले बारी-बारी से दुकानें खुलती थीं, लेकिन अब सभी दुकानें एक साथ खोली जाएंगी।

Read More: पुलिस विभाग में 9 अधिकारियों का तबादला, बदले गए कई थाना प्रभारी..देखिए पूरी सूची