अमर सिंह शामिल हो सकते हैं भाजपा में, बढ़ी अटकलें | Amar Singh Saffron:

अमर सिंह शामिल हो सकते हैं भाजपा में, बढ़ी अटकलें

अमर सिंह शामिल हो सकते हैं भाजपा में, बढ़ी अटकलें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 30, 2018/8:29 am IST

उत्तरप्रदेश।सपा के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद  अमर सिंह इन दिनों बीजेपी के ज्यादातर कार्यक्रम में दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर राजनीतिक गलियारे में उनके बीजेपी का दामन थामने की अटकलें तेज हो गई है। दरअसल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ कार्यक्रम में अमर सिंह पूरे भगवा मय दिखे।इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी भी कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में अमर सिंह की उपस्थिति को भी नज़र अंदाज़ नहीं कर पाए। उन्होंने कॉरपोरेट लॉबिंग पर निशाना साधते हुए  अमर सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यहां अमर सिंह बैठे हैं, वे  बहुत जल्द सब की  हिस्ट्री निकाल देंगे।

ये भी पढ़ें – जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने छुट्टी पर आए सीआरपीएफ जवान पर दागी गोलियां

ज्ञात हो कि इन दिनों अमर सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ की  नजदीकियां भी लोगो से छिपी नहीं है। वे इन दिनों बीजेपी के कई कार्यक्रमों में दिख रहे है। रविवार को अमर सिंह ने एक बार फिर योगी से मुलाकात की है जिसे लेकर अधिक अटकलें लगाई जा रही है कि अमर सिंह जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। 

ये भी पढ़ें – केजरीवाल ने मंच में फाड़ी एलजी कमेटी की रिपोर्ट, देखें वीडियो

गौरतलब है कि अमर सिंह ने हाल ही में कहा था कि वह बीजेपी में शामिल होने के खिलाफ नहीं है. अमर सिंह कई मौकों पर पीएम मोदी की नीतियों की तारीफ करते रहे हैं. नोटबंदी के कदम को भी उन्होंने जायज ठहराया था. रविवार को मोदी के भाषण की बातों को रिट्वीट किया था। 

वेब डेस्क IBC24

.