आकाश और श्लोका मेहता की शादी का कार्ड लेकर सिदि्धविनायक पहुंचे नीता मुकेश अंबानी

 Edited By: Renu Nandi

Published on 12 Feb 2019 06:32 PM, Updated On 12 Feb 2019 06:32 PM

मुंबई। मशहूर उद्योगपति मुकेश अम्बानी के घर आगामी 9 मार्च को उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी होनी है। अंबानी परिवार की परम्परा अनुसार
सोमवार को पूरा परिवार शादी का पहला कार्ड देने सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचे।

ज्ञात हो कि अंबानी परिवार में 9 मार्च को आकाश की शादी की तैयारी अब जोर शोर से की जा रही है। मेहमानो की लिस्ट अब तैयार हो चुकि है जिसके चलते मुकेश अम्बानी और नीता अंबानी आमंत्रण पत्र देने आज चेन्नई पहुंचे हुए हैं जहां उन्होंने डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को बेटे की शादी का न्योता दिया। जिसके बाद एमके स्टालिन ने अंबानी परिवार संग मुलाकात की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। बताया जा रहा है कि शादी 3 दिनों तक चलेगी जो मुंबई में ज‍ियो वर्ल्ड सेंटर कॉम्प्लेक्स में ही आयोजित होगी।

ज्ञात हो कि अंबानी परिवार में हाल ही में हुई बेटी ईशा के शादी ककी भी सोशल मीडिया में बहुत अधिक चर्चा थी। सभी उधोगपति घराने के रीति रिवाज और संस्कारो की बहुत अधिक प्रशंसा कर रहे थे। उस दौरान सबसे अधिक फैंस ने नीता के डांस की तारीफ की थी। अंबानी खानदान की ये परंपरा रही है कि वे किसी भी शुभ काम को शुरू करने से पहले सिदि्धविनायक मंदिर जरूर आते हैं ।

कार्ड लेकर मंदिर पहुंचे अंबानी परिवार ने सबसे पहले गणपति बप्पा इस दौरान मुकेश अंबानी व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आए । वहीं नीता रेड कलर के ट्रेडिशनल सलवार सूट में दिखीं ।

Web Title : ambanis goes to Siddhivinayak Temple to offer Akash, Shloka's wedding card

जरूर देखिये