मेकाहारा की सफाई कर्मचारी निकली कोरोना संक्रमित, पिछले 24 घंटे में रायपुर में मिले दो मरीज, एक की मौत | Ambedkar Hospital cleaup worker Reported Corona Positive

मेकाहारा की सफाई कर्मचारी निकली कोरोना संक्रमित, पिछले 24 घंटे में रायपुर में मिले दो मरीज, एक की मौत

मेकाहारा की सफाई कर्मचारी निकली कोरोना संक्रमित, पिछले 24 घंटे में रायपुर में मिले दो मरीज, एक की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : May 29, 2020/4:31 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, यहां रोजाना दर्जनों नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है। अब तो प्रदेश में कोरोना से मौत का भी खाता खुल गया है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि मेकाहारा की सफाईकर्मी को कोरोना संक्रमित पाई गई है। बताया जा रहा है ​कि सर्दी, खांसी की शिकायत के बाद महिला की जांच करवाई गई थी, जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाई गई है। अब महिला को एम्स रायपुर शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है। बता दें कि आज रायपुर में दो कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें से एक की मौत हो गई।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने अजीत जोगी को दी श्रद्धांजलि, परिजनों से मिलकर बंधाया ढाढस

मिली जानकारी के अनुसार आज प्रदेश में 16 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें कवर्धा में 6,बिलासपुर और रायपुर में 2-2 दुर्ग, महासमुंद, कोरबा, बलरामपुर, धमतरी, जगदलपुर में एक-एक मरीज शामिल हैं। वहीं आज 17 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

Read More: इन कर्मचारियों के वेतन से अब नहीं होगी कटौती, मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा होनी थी राशि

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक कोरोना के 63992 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 62983 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 415 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। शेष 594 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 100 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 314 मरीजों का उपचार जारी है और एक की मौत हो चुकी है।

Read More: मोदी 2.0 का एक साल, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, सांसद संतोष पांडेय ने कही ये बात…