Watch Video एम्बुलेंस ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, चालक सहित स्वास्थ्य कर्मचारी की मौत | Ambulance Collided truck. two died

Watch Video एम्बुलेंस ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, चालक सहित स्वास्थ्य कर्मचारी की मौत

Watch Video एम्बुलेंस ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, चालक सहित स्वास्थ्य कर्मचारी की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 13, 2019/4:47 am IST

बिलासपुर: शहर के सीपत इलाके से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि तेज रफ्तार एम्बुलेंस एक खड़े ट्रक से जा भिड़ा। हादसे में एम्बुलेंस चालक और स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस कोरबा से मरीज को लेकर बिलासपुर आई थी और लौटते वक्त ट्रक से जा भिड़ी। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज कार्रवाई कर रही है।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसा, देखते ही देखते मौत के मुंह में समा गई 16 जिंदगी

मिली जानकारी के अनुसार कोरबा के एक निजी अस्पताल से एम्बुलेंस गंभीर मरीज को लेकर बिलासपुर आई थी। यहां मरीज को छोड़ने के बाद एम्बुलेंस वापस कोरबा जा रही थी। इसी बीच सीपत के हिंडाडीह स्कूल के पास सड़क में खड़े ट्रक से एम्बुलेंस की टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एम्बुलेन्स के परखच्चे उड़ गए और एम्बुलेन्स चालक विश्वनाथ और अस्पताल कर्मचारी मनोज यादव को गंभीर चोट आई। घायलों को स्थानियों की मदद से अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है खराबी की शिकायत के बाद ट्रक कई दिनों से सड़क में खड़ी थी, जहां एहतियातन कोई संकेत भी नहीं लगाए गए थे। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

Read More: सोलर डस्टबिन के नाम पर ठेका कंपनी ने लगाए टिन के डिब्बे, निगम ने कैंसल किया 10 साल का टेंडर

 
Flowers