अमित जोगी का दावा भाजपा और कांग्रेस के लोग भी उनके टिकट पर लड़ेंगे चुनाव | Amit Jogi claims BJP and Congress people will fight election on their tickets

अमित जोगी का दावा भाजपा और कांग्रेस के लोग भी उनके टिकट पर लड़ेंगे चुनाव

अमित जोगी का दावा भाजपा और कांग्रेस के लोग भी उनके टिकट पर लड़ेंगे चुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : November 3, 2017/7:58 am IST

 

एक तरफ छत्तीसगढ़ में 2018 के विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी ने अपनी जमीन तलाशना शुरु कर दिया है। इसके लिए छत्तीसगढ़िया अधिकार यात्रा भी निकाली जा रही है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ अजीत जोगी की पत्नी और कांग्रेस विधायक रेणु जोगी किस पार्टी में रहेंगी इसको लेकर जब उनके बेटे और मरवाही विधायक अमित जोगी से सवाल पूछा गया, तो वो इस सवाल को टालते नजर आये।

मक्खन खाइए नहीं तो मक्खन लगाइए !

पार्टी के प्रचार के लिए लोरमी पहुंचे अमित जोगी से जब इस संबंध में बात की गई तो उनका कहना है कि इस संबंध में उनकी मां ही जवाब देने में सक्षम है।

तीन दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया

वहीं दूसरी तरफ अमित ने ये खुलासा भी किया कि उनकी पार्टी की कोर कमेटी ने 2018 चुनाव में 4 कांग्रेस के विधायको को और 2 भाजपा के विधायकों को चुनाव लड़ानें का निर्णय लिया है। एक तरह से अमित ये इशारा भी कर गये कि उनकी पार्टी के संपर्क में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के विधायक हैं। अब देखना यह होगा की अमित के ये दावे कितने सही है। 

 

वेब टीम, IBC24

 
Flowers