अमित ने किया जोगी की लोकसभा सीट का ऐलान, जानिए कहां से चुनाव लड़ेंगे पूर्व मुख्यमंत्री | Amit jogi declares Jogi Lok Sabha seat know where former cm will contest from

अमित ने किया जोगी की लोकसभा सीट का ऐलान, जानिए कहां से चुनाव लड़ेंगे पूर्व मुख्यमंत्री

अमित ने किया जोगी की लोकसभा सीट का ऐलान, जानिए कहां से चुनाव लड़ेंगे पूर्व मुख्यमंत्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 13, 2019/11:40 am IST

कोरबा। पूर्व मुख्यमंत्री और जेसीसीजे सुप्रीमो कोरबा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। यह घोषणा जोगी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी ने की। उन्होंने कहा कि जोगी के कोरबा से लोकसभा चुनाव लड़ने का निर्णय पार्टी की कोर कमेटी में लिया गया है।

उन्होंने कहा कि, मेरी भी हार्दिक इच्छा है कि अजीत जोगी कोरबा लोक सभा से चुनाव लड़ें। वहीं बसपा से गठबंधन पर अमित जोगी ने कहा कि मायावती से चर्चा कर अंतिम निर्णय लेंगे। यह दो दलों का नहीं, दो दिलो का गठबंधन है। विधानसभा चुनाव में गठबंधन था, लोक सभा चुनाव में भी रहेगा। अमित जोगी ने शराब-बंदी पर प्रदेश सरकार को घेरा।

यह भी पढ़ें : जोगी बोले हम बसपा से समझौते के आधार पर उतारेंगे प्रत्याशी, पार्टी छोड़ने वालों के लिए ये कहा 

उन्होंने शराब माफियाओ के साथ सरकार की सांठगांठ का आरोप लगाया। उन्होंने भारत सरकार की रिपोर्ट में हवाले से कहा देश में सबसे ज्यादा शराबी छत्तीसगढ़ में हैं। बता दें कि अमित जोगी आज कोरबा के दौरे पर हैं। वे यहां पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे ।लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के चारो विधान सभा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेंगे।