अमित जोगी बोले- JCCJ में अब जयचन्द और मीर जाफरों की जगह नहीं, वैचारिक शुद्धिकरण के लिए चलाया जा रहा अभियान | Amit Jogi said - no more Jayachand and Mir Jafars in JCCJ, campaign is being launched for ideological purification

अमित जोगी बोले- JCCJ में अब जयचन्द और मीर जाफरों की जगह नहीं, वैचारिक शुद्धिकरण के लिए चलाया जा रहा अभियान

अमित जोगी बोले- JCCJ में अब जयचन्द और मीर जाफरों की जगह नहीं, वैचारिक शुद्धिकरण के लिए चलाया जा रहा अभियान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 17, 2020/11:12 am IST

रायपुर: जेसीसीजे ने अपने दो विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की है। बताया गया कि हस्ताक्षर अभियान देव्रवत सिंह के विधानसभा क्षेत्र खैरागढ़ और प्रमोद शर्मा के विधानसभा क्षेत्र बलौदाबाजार में चलाया जाएगा और रेणु जोगी को सौपा जाएगा। हस्ताक्षर अभियान को लेकर जेसीसीजे प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वैचारिक शुद्धिकरण के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है। पार्टी में अब जयचन्द और मीर जाफरों की जगह नहीं रहेगी। पार्टी अब एक निर्णायक मोड़ पर है।

Read More: बच्चों को अनाथ नहीं छोड़ना चाहते थे इसलिए परिवार के 5 सदस्यों ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का भी जिक्र

उन्होंने आगे कहा है कि मुझे लगता है कि पार्टी अब एक निर्णायक मोड़ पर है। पार्टी में अब जयचन्द और मीर जाफरों की जगह नहीं रहेगी। विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा दोनों मेरे भाई हैं। मुझे उम्मीद है वो अपनी बातों पर फिर से विचार करेंगे और अपनी जनता के साथ धोखा नहीं करेंगे। मैं अपनी तरफ से कुछ नहीं करने जा रहा हूं, लेकिन अगर वो किसी दल में जाना चाहते हैं तो चुनाव लड़ें और जनता का भरोसा जीतें।

Read More: BPCL को खरीदने रिलायंस इंडस्ट्रीज और सऊदी अरामको ने नहीं दिखाई रुचि, वित्त मंत्री ने कहा- विनिवेश प्रगति पर है..

बता दें कि मरवाही उपचुनाव में विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने कांग्रेस का समर्थन किया था। इसके बाद से दोनों विधायकों की जेसीसीजे से इस्तीफे की अटकलें लगाई जा रही है। हालांकि अभी उन्होंने अधिकारिक इस्तीफा नहीं सौंपा है और न ही पार्टी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की है।

Read More: मल्टी स्पेशलिटी नर्सिंग होम पर स्वास्थ्य विभाग का छापा, अस्पताल में नहीं मिला कोई डॉक्टर, सील करने की तैयारी