अमित जोगी का बड़ा बयान, कहा- जोगी से ज्यादा डरते हैं जोगी के नाम से, मरणोपरांत भी परिवार का पीछा नहीं छोड़ रहे | Amit Jogi Says Chief Minister is afraid of Jogi more than Jogi

अमित जोगी का बड़ा बयान, कहा- जोगी से ज्यादा डरते हैं जोगी के नाम से, मरणोपरांत भी परिवार का पीछा नहीं छोड़ रहे

अमित जोगी का बड़ा बयान, कहा- जोगी से ज्यादा डरते हैं जोगी के नाम से, मरणोपरांत भी परिवार का पीछा नहीं छोड़ रहे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 18, 2020/4:15 pm IST

पेंड्रा: मरवाही उपचुनाव के लिए ऋचा और अमित जोगी का नामांकन रद्द किए जाने के बाद से प्रदेश के सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। इस मुद्दे को लेकर कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आई है। सियासी सरगर्मी के बीच अमित और रेणु जोगी ने रविवार को अमरकंटक के कल्याण बाबा से मुलकात की। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि कल्याण बाबा से मुलकात के दौरान किन मुद्दों पर चर्चा हुई। लेकिन कल्याण बाबा से मुलाकात के बाद अमित जोगी ने बड़ा बयान दिया है।

Read More: BJP नेता नंदकुमार साय ने अमित जोगी के जाति प्रमाणपत्र रद्द किए जाने के फैसले का किया स्वागत, बोले- पहले मैने लड़ी थी लंबी लड़ाई

अमित जोगी ने मीडिया से बात करते हुए अमित जोगी ने कहा है कि मुख्यमंत्री जोगी से ज्यादा जोगी के नाम से डरते हैं, अजीत जोगी के मरणोपरांत भी उनके परिवार का पीछा नही छोड़ रहे हैं। अब हम जनता के बीच वोट नही न्याय मांगने जाएंगे। न तो अब मैं मरवाही में किसी के पक्ष में बोलूंगा न ही विरोध में।

Read More: पूर्व सीएम रमन सिंह के आग्रह पर सांसद विजय बघेल ने खत्म किया अनशन, प्रदेश स्तरीय जेल भरो आंदोलन की चेतावनी

बता दें कि नामांकन रद्द होने के बाद अमित और रेणु जोगी रविवार को कल्याण बाबा से मुलाकात करने अमरकंटक पहुंचे थे। देर शाम दोनों नेताओं ने कल्याण बाबा से मुलाकात की।

Read More: Paytm ने किया अहम बदलाव, पेटीएम यूजर्स जान लें ये बात, करना होगा 2 फीसदी फीस का भुगतान

 
Flowers