सीएम बघेल को जोगी ने भेजा गुलाबी आईना, कहा- इससे आपको अपनी सरकार की सही तस्वीर दिखेगी | amit jogi send miror to bhupesh baghel

सीएम बघेल को जोगी ने भेजा गुलाबी आईना, कहा- इससे आपको अपनी सरकार की सही तस्वीर दिखेगी

सीएम बघेल को जोगी ने भेजा गुलाबी आईना, कहा- इससे आपको अपनी सरकार की सही तस्वीर दिखेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 24, 2019/7:32 am IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में आने के बाद सियासी नेताओं की प्रतिक्रियाएं आने लगी है। पूर्व सीएम अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गुलाबी रंग का आईना भेजा है। और कहा है कि आपको अपनी सरकार की सही तस्वीर दिखेगी। अमित जोगी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है।

अमित जोगी ने आईना को अमेजन से खरीदा है। ट्विटर पर बकायदा उन्होंने इसकी रसीद भी दिखाई है। अमित ने ट्वीट कर लिखा है कि कल देश के साथ छत्तीसगढ़ की जनता ने भी आपके दावों को खोखला साबित किया है। अमित ने ट्वीट कर कहा है कि इस आईने से आपको अपनी सरकार की सही तस्वीर दिखेगी, जो प्रदेश की जनता ने आपको कल दिखाया है।

पढ़ें- कांग्रेस के खाते में जा सकती थी कांकेर सीट, जीत का …

बता दें लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के 11 सीटों में सिर्फ 2 सीटें ही मिली है। 9 सीटों पर भाजपा ने कब्जा जमाया है। हालांकि पिछले चुनाव 2014 में कांग्रेस को 11 में से सिर्फ दुर्ग सीट नसीब हुई थी। दुर्ग लोकसभा सीट से ताम्रध्वज साहू ने जीत हासिल की थी। ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग सांसद पद से इस्तीफा देकर विधानसभा चुनाव लड़ा था। चुनाव जीतकर वे कांग्रेस सरकार में गृहमंत्री हैं।

देखिए जनादेश 2019