झीरम हमले पर सीएम बघेल के ट्वीट पर जोगी का तंज, कह दी ये बड़ी बात.. जानिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 25 May 2019 01:15 PM, Updated On 25 May 2019 01:11 PM

रायपुर। अमित जोगी ने झीरम घाटी हमले की छठी बरसी पर कांग्रेस नेताओं को श्रद्धांजलि देते हुए राज्य सरकार के एसआईटी गठन पर सवाल उठाए हैं। अमित ने आरोप लगाया है कि एसआईटी गठन के पांच महीने बाद भी मामले की जांच शुरू नहीं हो सकी है।

अमित ने ट्वीट कर सीएम बघेल पर तंज कसते हुए लिखा है कि सिर्फ नमन करने और आरोप लगाने से कुछ नहीं होगा। जोगी ने सवाल किया है

पढ़ें- झीरम घाटी हत्याकांड की छठवीं बरसी, सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दिवंगत 

कि आपके कार्यकाल में इसकी जांच के लिए गठित एसआईटी पिछले पांच महीने में इस षड़यंत्र को बेनकाब करने में अब तक क्या कार्रवाई की है। अमित जोगी ने श्वेत पत्र जारी करने की भी मांग की है। तभी झीरम-शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि और उनके परिवार वालों को न्याय मिलेगा।

देखें वीडियो-

बता दें झीरम हमले की छठी बरसी पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने ट्वीट कर नक्सल हमले में जान गवाने वाले कांग्रेस नेताओं को श्रद्धांजलि दी थी। इस ट्वीट कर अमित जोगी ने तंज कसा है।

पढ़ें- CWC की अहम बैठक, सीएम बघेल पीसीसी अध्यक्ष पद से दे सकते हैं 

गौरतलब है 25 मई 2013 को दरभा डिविजन के झीरम घाटी में चुनावा सभा से लौट रहे कांग्रेस नेताओं पर हजारों की संख्या में मौजूद नक्सलियों ने हमला किया था। इस घटना में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कई दिग्गजों की मौत हो गई थी। इनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री विद्याचरण शुक्ल, तत्कालिक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नंदकुमार पटेल, आदिवासी नेता महेंद्र कर्मा सहित कई कांग्रेसी दिग्गजों की माओवादियों ने निर्ममता से हत्या कर दी थी।

पढ़ें- शपथ से पहले पीएम मोदी लेंगे मां से आशीर्वाद, काशी जाकर मतदाताओं का करेंगे धन्यवाद

ये भी देखिए-

नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद दिल्ली रवाना, मोदी को चुना जाएगा बीजेपी संसदीय दल का नेता

Web Title : amit jogi targete to bhupesh baghel on jhiram attack case

जरूर देखिये