अमेठी के किले में सेंध लगाने पहुंचे अमित शाह ने राहुल से मांगा 3 पीढ़ियों का हिसाब | Amit Shah arrived at the Amethi, amit saha ne rahul gandhi se manga hisab

अमेठी के किले में सेंध लगाने पहुंचे अमित शाह ने राहुल से मांगा 3 पीढ़ियों का हिसाब

अमेठी के किले में सेंध लगाने पहुंचे अमित शाह ने राहुल से मांगा 3 पीढ़ियों का हिसाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 10, 2017/9:00 am IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में आज Bharatiya Janata Party (BJP) अध्यक्ष Amit Shah और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री MYogiAdityanath ने Indian National Congress और Rahul Gandhi पर जमकर हमला बोला। गुजरात में चुनाव प्रचार में जुटे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि गुजरात विकास जानता है, लेकिन राहुल बाबा देखें कि अमेठी का उन्होंने क्या बंटाधार कर रखा है? अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री Narendra Modi से 3 साल का हिसाब मांगते हैं, जबकि अमेठी उनसे 3 पीढ़ियों का जवाब मांगता है। 

”जय शाह- ‘जादा’ खा गया. आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कहीं दामाद ज़मीन हड़पने में तो कहीं पुत्र ही ज़मीन हड़पने के काम में लगा हुआ है, लेकिन उत्तर प्रदेश में ये चलने वाला नहीं है। योगी ने कहा कि किसानों की जमीन लेंगे तो या उसपर उद्योग लगेंगे या फिर वो किसानों को वापस होगी, इसे किसी परिवार के फाउंडेशन की जागीर नहीं बनने देंगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सम्राट साइकिल के नाम पर राजीव गांधी फाउंडेशन को ज़मीन हड़पने की जो साज़िश की जा रही है, उसे वो नहीं होने देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि अमेठी के साथ-साथ उनकी सरकार पूरे उत्तर प्रदेश का विकास करेगी।

क्या राहुल गांधी के गुजरात दौरे से दूर होगा दो दशकों से जारी सत्ता का सूखा ?