अमित शाह ने 28 अगस्त को बुलाई भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, ये होगी चर्चा | Amit Shah Called Meeting :

अमित शाह ने 28 अगस्त को बुलाई भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, ये होगी चर्चा

अमित शाह ने 28 अगस्त को बुलाई भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, ये होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 2, 2018/11:55 am IST

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की एक अहम बैठक इस महीने के आखिर में बुलाई है। 28 अगस्त को होने वाले इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में पीएम मोदी और शाह भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने के साथ आगामी चुनाव को लेकर टिप्स भी देंगे।

बताया जा रहा है कि बैठक में पीएम मोदी और शाह 2019 के आम चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भाजपा शासित राज्यों की तैयारी की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी इस बैठक में केंद्रीय योजनाओं के बारे में मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे, वे इस बात की जानकारी लेंगे कि उनके राज्य में केंद्रीय योजनाओं की क्या स्थिति है। केंद्रीय योजनाओं का लाभ लक्षित तबके को मिल रहा है या नही। वे यह भी जानकारी लेंगे कि राज्य सरकार अपने स्तर से कौन-कौन सी योजनाएं चला रही हैं और उसकी क्या स्थिति है।

यह भी पढ़ें :  अमित जोगी ने हाईकोर्ट में स्वीकारा- अमेरिका में हुआ जन्म, दूसरे जन्म प्रमाण पत्र से जताई अनभिज्ञता

सूत्रों के मुताबिक मोदी मुख्यमंत्रियों को यह सुनिश्चित करने को भी कहेंगे कि केंद्रीय योजनाओं को जमीन पर उतारने में तेजी लाई जाए। इसके साथ ही बैठक में मोदी और शाह मुख्यमंत्रियों को 2019 के आम चुनाव के मद्देजर कई अहम सुझाव भी देंगे।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers