अमित शाह का रायपुर एयरपोर्ट में भव्य स्वागत, रमन ने की अगवानी | Amit Shah CG Tour:

अमित शाह का रायपुर एयरपोर्ट में भव्य स्वागत, रमन ने की अगवानी

अमित शाह का रायपुर एयरपोर्ट में भव्य स्वागत, रमन ने की अगवानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 5, 2018/6:55 am IST

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे। माना एयरपोर्ट पर अमित शाह का भव्य स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने उनकी अगवानी की। एयरपोर्ट पर सीएम रमन सिंह के साथ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और धरमलाल कौशिक भी मौजूद हैं। अमित शाह एयरपोर्ट से सीधे धमतरी के सिहावा आश्रम में एक स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद अमित शाह कांकेर जिले के नरहरपुर पहुंचेंगे। जहां अमित शाह अटल विकास यात्रा में शामिल होंगे। नरहरपुर में तेंदुपत्ता वितरण कार्यक्रम और सम्मेलन में शामिल होंगे। 

पढ़ें- शातिरों ने सीए को लगाया 16 लाख रुपए का चूना, ऑन लाइन खरीदी के जरिए ठगी

मीडिया से बातचीत के दौरान रमन सिंह ने कांग्रेस नेताओं के दिल्ली बुलावे पर कहा कि ये उनका आंतरिक मामला है। जो भी हुआ ठीक नहीं है। वहीं अमित शाह के दौरे पर रमन बताया कि अमित शाह जब भी आते हैं सबके सम्मान का ध्यान रखते हैं। इसलिए सब कार्यक्रम इसी तरह बनते हैं। 

पढ़ें- पृथ्वी ने छुआ आसमान, डेब्यू मैच में शतक लगाकर रचा इतिहास

अमित शाह चरौदा में आयोजित महिला सम्मेलन में शामिल होंगे। भिलाई के चरौदा स्थित दशहरा मैदान में होने वाले इस सम्मेलन में एक लाख महिलाओं के शामिल होने का अनुमान है। महिला सम्मेलन में शामिल होकर अमित शाह पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं को प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने और मिशन 65 का लक्ष्य प्राप्त करने का गुरु मंत्र देंगे। कार्यक्रम संयोजक, राज्यसभा सांसद और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय ने बताया कि प्रदेश स्तरीय विशाल महिला सम्मेलन में अमित शाह का छत्तीसगढ़ के 9 सांस्कृतिक दल एवं पारम्परिक वेशभूषा के साथ भव्य स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers