12 को आ रहे हैं अमित शाह, CAA के बारे में देंगे लोगों को जानकारी, तैयारियों में जुटी बीजेपी | Amit Shah coming on 12th, will inform people about CAA

12 को आ रहे हैं अमित शाह, CAA के बारे में देंगे लोगों को जानकारी, तैयारियों में जुटी बीजेपी

12 को आ रहे हैं अमित शाह, CAA के बारे में देंगे लोगों को जानकारी, तैयारियों में जुटी बीजेपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 5, 2020/4:05 am IST

जबलपुर। CAA के बारे में लोगों को समझाने के लिए देश के गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर आ रहे है। जबलपुर में होने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को सफल बनाने के लिए बीजेपी संगठन लगातार बैठकें कर एक्शन प्लान बनाने में जुटे हुए हैं।

पढ़ें- बीजेपी के दमकल हैं विजयवर्गीय, संबित पात्रा ने CAA के संबंध में कार…

इसी सिलसिले में अपने गृह जिले जबलपुर पहुंचे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने संभागीय कार्यालय में जबलपुर बीजेपी ग्रामीण की बैठक ली और अमित शाह के दौरे के मद्दनेजर कोई कमी ना छूट जाए, इस को लेकर बूथ से लेकर जिले और बीजेपी की सभी विंग को काम में जी जान से जुटने के निर्देश दिए।

पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय-सांसद लालवानी समेत बीजेपी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज, कमिश्नर के घर के बाहर धरना…

दरअसल अमित शाह के जबलपुर दौरे को सफल बनाने की जिम्मदारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पर है, जिसको लेकर राकेश सिंह खुद ही सभी चीज़ों की मोनिटरिंग कर रहे है। अमित शाह के दौरे को लेकर ज़ोन स्तर पर होने वाली तैयारियां की समीक्षा करने पहुंचे राकेश सिंह का कहना था कि भाजपा ने यह तय किया है कि हम सकारात्मक कार्यक्रम करेंगे और जनता को CAA की असलियत बताएंगे।

पढ़ें- दोहरे हत्याकांड में चार आरोपियों को दोहरे आजीवन कारावास की सजा, 6 ल…

अमेरिकी ठिकानों पर रॉकेट और मोर्टार से हमला