कश्मीर मुद्दे पर गुलामी नबी आजाद पर भारी पड़े शाह, आतंकवाद और इंटरनेट बहाली पर दिया ये जवाब.. देखिए | Amit Shah gave this answer on internet restoration in Kashmir

कश्मीर मुद्दे पर गुलामी नबी आजाद पर भारी पड़े शाह, आतंकवाद और इंटरनेट बहाली पर दिया ये जवाब.. देखिए

कश्मीर मुद्दे पर गुलामी नबी आजाद पर भारी पड़े शाह, आतंकवाद और इंटरनेट बहाली पर दिया ये जवाब.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 20, 2019/9:16 am IST

नई दिल्ली। राज्य सभा में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कश्मीर का मुद्दा उठाया। अमित शाह के जवाब पर विपक्ष ने जमकर हंगामा कर दिया। गुलामी नबी आजाद ने अमित शाह से सवाल और आरोप दोनों एक साथ लगाया।

पढ़ें-नाभा जेल ब्रेक केस के मास्टरमाइंड को लाया जाएगा भारत, हांगकांग कोर्ट ने दी प्…

पहले तो उनका सवाल था कि घाटी में इंटरनेट सेवा कब बहाल की जाएगी। वहीं उन्होंने कश्मीरियों के इंटरनेट सेवा को बहाल करने बेहद जरूरी बताया। आजाद ने बीते इतिहास को छेड़कर बयान दिया कि हम भी सीएम रहे हैं, कुछ दिनों के लिए इंटरनेट की बंद रहता था लेकिन आज ऐसा कभी नहीं हुआ कि साढ़े तीन महीने तक इंटरनेट की सेवा बंद कर दी जाए।

पढ़ें- मिशनरी स्कूल शिक्षकों ने उतरवाए छात्राओं के लैगिंग्स, बौखलाए परिजन …

इस दौरान जब आजाद ने बीते इतिहास का हवाला दिया तो अमित शाह ने कहा कि मैं नहीं चाहता था अतीत में जाएं, लेकिन वो घसीट कर वहां पर ही ले गए। इसी दौरान अमित शाह ने उन्हें बीच में टोका और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के जरिए कहा कि मैं नहीं चाहता था कि इतिहास में जाऊं लेकिन वो मुझे घसीट कर ले जा रहे हैं, अब उन्होंने कहा तो मुझे जवाब देना होगा।

पढ़ें- भारतीय रेल ने आज रद्द की है 258 ट्रेनें, 118 आंशिक तौर पर कैंसिल.. …

अमित शाह ने कहा कि इंटरनेट आज सूचना के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन देश की सुरक्षा का सवाल है, आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई का सवाल है तो हमें सोचना पड़ेगा और जब जरूरी लगेगा तो हम इसे जरूर बहाल करेंगे।

पढ़ें- नाभा जेल ब्रेक केस के मास्टरमाइंड को लाया जाएगा भारत, हांगकांग कोर्ट ने दी प्…

संसद में संतोष पांडेय की बेबाकी, कई मुद्दों पर प्रदेश सरकार को घेरा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/f1MC3_EkWtc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers