बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रायपुर पहुंचे, स्वागत सत्कार के बाद प्रकाश मुनि से मुलाकात | Amit Shah In Chhattisgarh :

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रायपुर पहुंचे, स्वागत सत्कार के बाद प्रकाश मुनि से मुलाकात

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रायपुर पहुंचे, स्वागत सत्कार के बाद प्रकाश मुनि से मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 5, 2018/7:08 am IST

 

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अमित शाह राजधानी पहुंच गए हैं। वे यहां डोंगरगढ़ में अटल विकास यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करने आए हैं। माना विमानतल पर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल सहित कैबिनेट के मंत्रियों और बीजेपी के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। 

ये भी पढ़ें- स्कूल-कॉलेजों की छुट्टियों का ऐलान, दशहरा में 4 और दीपावली में 7 दिनों की छुट्टियां, देखिए आदेश

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा का दूसरा चरण बुधवार 5 सितंबर से शुरू हो रहा है। इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। वे डोंगरगढ़ से अटल विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। वहां वे आमसभा को संबोधित करेंगे। 5 अक्टूबर तक चलने वाली यात्रा रायगढ़ में पूरी होगी। पीमए मोदी 22 सितम्बर को जांजगीर में विकास यात्रा में शामिल होंगे। इस यात्रा में सीएम 45 विधानसभा क्षेत्रों तक पहुंच रहे हैं। वे 42 आमसभाएं लेंगे। वे विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। वे 700 करोड़ रु. का बोनस भी बांटेंगे। 

ये भी पढ़ें-बीजेपी की घोषणा पत्र समिति में रमन-बृजमोहन जैसे दिग्गजों के साथ ओपी चौधरी को भी तरजीह

अमित शाह के रायपुर पहुंचने पर सीएम डॉ सिंह, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, केदार कश्यप ,पुन्नूलाल मोहले ने स्वागत किया। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से वे सीधे कबीर पंथ के गुरु प्रकाश मुनि से मिलने उनके घर गए। वहां उन्होंने सरकार की चौथी पारी के लिए आशीर्वाद लिया। मुलाकात के बाद वे हेलीपैड पहुंचकर डोंगरगढ़ के लिए रवाना होंगे।

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers