तिरुपति में लगे ‘अमित शाह गो बैक’ के नारे, टीडीपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन | Amit Shah In Tirupati :

तिरुपति में लगे ‘अमित शाह गो बैक’ के नारे, टीडीपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

तिरुपति में लगे ‘अमित शाह गो बैक’ के नारे, टीडीपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : May 11, 2018/3:23 pm IST

 

तिरुपति। तेलगु देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज तिरुपति में देव दर्शन के लिए पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जमकर विरोध किया। प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उनके काफिले के एक वाहन पर पथराव भी किया।

 

शाह तिरूमला पहाड़ियों से रेनीगुंता हवाई अड्डे की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान टीडीपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। ये कार्यकर्ता आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि वे राज्य से किए गए वादों को पूरा करने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में किसके सिर सजेगा ताज, 4.98 करोड़ मतदाता करेंगे तय

 

वहीं मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने ऐसे कार्यकर्ताओं की आलोचना की और उन्हें चेताया कि अनुशासनहीनता के इन कृत्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उपमुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा के मुताबिक  कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्थर फेंका जो शाह के काफिले के एक वाहन पर जाकर टकराया। राजप्पा ने बताया कि शाह के वाहन पर कोई पत्थर नहीं टकराया बल्कि शाह की कार के पीछे एक अन्य वाहन से टकराया। उन्होंने कहा, ‘हमें नहीं पता कि कहीं कुछ बदमाशों ने खुद को टीडीपी कार्यकर्ता बताकर इस घटना को अंजाम दिया’।

 

टीडीपी ने मुख्यमंत्री के हवाले से जारी बयान में कहा कि उन्होंने पार्टी नेताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा कि इस तरह की घटनाएं फिर नहीं हों।

 

यह भी पढ़ें : एग्जाम हॉल में स्टॉफ पर घूरने का केस, छात्रा ने कपड़े उतरवाने के भी लगाए आरोप

 

बता दें कि टीडीपी ने संसद के बीते बजट सत्र के दौरान लगातार आंध्र के लिए विशेष दर्जे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। इसी मुद्दे पर एनडीए में शामिल रही टीडीपी ने भाजपा का साथ छोड़ा और उसके बाद केंद्रीय कैबिनेट से टीडीपी कोटे के दो मंत्रियों ने इस्तीफा भी दे दिया था।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers