शाह के साथ चुनावी चर्चा में चुनिंदा चेहरे, वरिष्ठ मंत्रियों व कई बड़े नेताओं को नो-एंट्री | Amit shah meeting in Raipur:

शाह के साथ चुनावी चर्चा में चुनिंदा चेहरे, वरिष्ठ मंत्रियों व कई बड़े नेताओं को नो-एंट्री

शाह के साथ चुनावी चर्चा में चुनिंदा चेहरे, वरिष्ठ मंत्रियों व कई बड़े नेताओं को नो-एंट्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 4, 2018/6:29 am IST

रायपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजधानी के माना विमानतल पर मेल मुलाकात के बाद चाय पर चुनावी चर्चा शुरू कर दी है। खास बात यह है कि अमित शाह के साथ इस मीटिंग में छत्तीसगढ़ के चुनिंदा चेहरों की जगह मिली है। सरकार में मंत्री और संगठन के बड़े-बड़े पदाधिकारी को एंट्री नहीं मिली है। बड़ी संख्या में नेता मंत्री वीआईपी लाउंज के बाहर इंतजार कर रहे हैं। 

 

 

उल्लेखनीय है कि अमित शाह भुवनेश्वर जाने से पहले रायपुर के माना एयरपोर्ट में रूके हैं। वे यहां करीब दो घंटे रहेंगे। इसके बाद वे सीधे भुवनेश्वर चले जाएंगे। इस बीच एयरपोर्ट पर ही उनके प्रमुख नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है। अमित शाह के स्वागत के लिए सुबह से भाजपा नेताओं का जमावड़ा लग गया था। सरकार के तमाम मंत्री और संगठन के बड़े चेहरे फूल माला लेकर पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में IBC24 का महा सर्वे: कांग्रेस पर जनता का भरोसा, शिवराज से उठा विश्वास

कुछ देर के स्वागत सत्कार और मेल मुलाकात के बाद बंद कमरे में बैठक शुरू हो गई है। वीआईपी लाउंज में चल रही इस बैठक में सीएम रमन सिंह के अलावा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, नंदकुमार साय, सौदान सिंह, धरम लाल कौशिक, सरोज पांडे, पवन साय सहित कुछ अन्य नेता शामिल हुए। अमित शाह के साथ करीब प्रमुख नेता ही चर्चा कर रहे हैं। मंत्री विधायकों और अन्य पदाधिकारी वीआईपी लाउंज के बाहर इंतजार करते या फिर टहलते नजर आ रहे हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24