अमित शाह ने गिनाई मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियां | Amit Shah Press Conference:

अमित शाह ने गिनाई मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियां

अमित शाह ने गिनाई मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : May 26, 2018/1:48 pm IST

 नई दिल्ली। आज भारतीय जनता पार्टी  मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने जश्न मनाने के मूड में है। सरकार की उपलब्धियों  गिनवाने आज अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। सबसे खास बात ये रही  अमित शाह ने अपने प्रेस वार्ता की शुरुआत बॅकग्राउंड यानि की  2014 के चुनाव परिणामों और उसके बाद अपनी पार्टी की दिन प्रतिदिन की दिनचर्या को गिनवाया। 

 

अपनी प्रेस वार्ता में अमित शाह ने मोदी सरकार की छोटी से छोटी उपलब्धि को बताने में कोई कसर नहीं  छोड़े। अमित शाह ने कहा कि भाजपा को गर्व है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक भ्रष्टाचार विहीन और पारदर्शी सरकार दी है। भाजपा अध्यक्ष  ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जब सत्ता संभाली थी तो दो मुख्य वादे किए थे। नरेंद्र मोदी अपने दोनों वादों पर खरे उतरे हैं और दोनों ही 4 साल के भीतर पूरे कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गांव, गरीब और किसान की हितैषी सरकार दी है।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा को गर्व है कि 15-18 घंटे वाला काम करने वाला पीएम भाजपा का नेता है। अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने ‘सबका साथ – सबका विकास’ के सूत्र को चरितार्थ करने का काम किया है। हमने स्व-रोजगारी को बढ़ावा देकर करोड़ों लोगों को रोजगारी देने का काम किया है। हमने एक भी घोटाले के बिना लाखों-करोड़ के इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स को पूरा करने का काम किया है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने  गांवों के साथ-साथ शहरों का भी विकास किया है।  शाह ने कहा कि इससे पहले लोगों के बीच बात होती थी कि ये सरकार अफसरशाही चलाएगी या नेता लोग लेकिन पीएम मोदी ने चार साल में ये स्पष्ट कर दिया कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधि कानून औऱ नीतियां बनाएंगे और अफसरशाही उसे लागू करवाएगी। 

वेब डेस्क IBC24