अमित शाह ने कहा- …तो रविवार को देश छुट्टी मनाएगा, जानिए पूरी बात

Reported By: Manoj Singh, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 18 Apr 2019 07:26 PM, Updated On 18 Apr 2019 07:26 PM

बिलासपुर। लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार करने तखतपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सीएम भूपेश बघेल और विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि अगर देश में राहुल गांधी एंड कंपनी की सरकार आ गई तो देश का प्रधानमंत्री कौन होगा ये कोई नहीं जान पाएगा, क्योंकि सोमवार से शनिवार तक शरद पवार, अखिलेश, मायावती, ममता जैसे लोग एक-एक दिन के लिए पीएम बनेंगे और रविवार को देश छुट्टी मनाएगा।

अमित शाह ने कहा कि देश में गठबंधन का मतलब महामिलावट है। शाह ने कहा कि जितने भी चोर हैं, वो सब सीबीआई से डर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने अपने चुनावी भाषण में कहा कि देश में सबसे बड़ा काम मोदी ने सुरक्षा को लेकर किया है। इस दौरान अमित शाह ने चुनाव आयोग के द्वारा पाबंदी लगाए जाने के बाद भी सर्जिकल स्ट्राईक और सेना का जिक्र कर पाकिस्तान और आतंकवाद के बारे में बातें की। अमित शाह ने कहा है कि मोदी सरकार फिर से सत्ता में आई तो कश्मीर से कन्याकुमारी और असम से गुजरात तक घुसपैठियों को भगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : यदि आप चाहते हैं कि चुनाव में विजय प्राप्त करुं तो मेरी बाइट ना लें, इस नेता ने की मीडिया से अपील 

शाह ने कहा है कि भाजपा की सरकार रहते देश से कश्मीर को कोई अलग नहीं कर सकता। प्रदेश सरकार व भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि बीमारू छत्तीसगढ़ को रमन सिंह ने विकसित राज्य बनाया। 6 हजार के बजट को 86 हज़ार करोड़ किया, लेकिन भूपेश सरकार ने 4 महीने में ही प्रदेश को कर्जा में लाद दिया। अमित शाह ने कहा है कि बघेल जिस तरह राज्य चला रहे हैं, प्रदेश एक बार फिर से बीमारू राज्य बनने जा रहा है। अमित शाह ने कहा है कि शराबबंदी होने की बजाए बघेल टैक्स के साथ शराब बिकना शुरू हो गया है और प्रदेश में तबादला उद्योग चल रहा है जिससे पैसे खाने का नया धंधा शुरू हो गया है।

Web Title : Amit Shah said then country will celebrate holiday on Sunday

जरूर देखिये