अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को कहा मालिक, बोले- नेता नहीं, कार्यकर्ता जिताते हैं चुनाव | Amit Shah Statement :

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को कहा मालिक, बोले- नेता नहीं, कार्यकर्ता जिताते हैं चुनाव

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को कहा मालिक, बोले- नेता नहीं, कार्यकर्ता जिताते हैं चुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 21, 2018/10:19 am IST

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को मालिक कह कर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज यहां कार्यकर्ताओं का जनसैलाब है, ये आम सभा नहीं है

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कुशाभाऊ ठाकरे ने गांवगांव जाकर जो बीज बोया था वह आज वट वृक्ष का रूप ले चुका हैभाजपा का चुनाव नेता नहीं, बूथ का कार्यकर्ता लड़ता है। नेता चुनाव नहीं जीता सकते हैं, कार्यकर्ता जिताते हैं। सरकार जनसेवा के लिए चलाना भाजपा का उद्देश्य है हम आदिवासियों के लिए सरकार चलाते हैं।

यह भी पढ़ें : 23 पूर्व प्रशासनिक-पुलिस अफसर और समाजसेवी अमित शाह के सामने करेंगे भाजपा प्रवेश

उन्होंने कहा कि जनसंघ में 10 सदस्य थे10 सदस्यों से शुरू हुई भाजपा आज 10 करोड़ सदस्यों वाली दुनिया की सबसे पार्टी है। वहीं इससे पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि अमित शाह 16 राज्यों में विजय पताका लहर कर यहां आए हैं। 50 साल की उम्र में 42 चुनाव लड़े और किसी में भी पराजय नहीं मिली, ऐसे शाह का स्वागत है।  

उन्होंने कहा कि शाह आएं तो किसी को चिंता करने की जरूरत नही हैहमारी जीत का तीन मूल मंत्र है, एक मोदी शाह की जोड़ी, दूसरा मोदी सरकार का काम और तीसरी कार्यकर्ताओं की मेहनत है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम चौथी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अटल दृष्टि पत्र और भाजपा की योजनाओं को अपने-अपने क्षेत्र के लोगों को बताएंहमने आतंक समाप्त किया और लोगों में विश्वास कायम किया है। जब तक मोदीजी दुबारा पीएम नहीं बनेंगे तब तक कोई कार्यकर्ता शांत नहीं बैठेगा। उन्होंने कहा कि हम विधानसभा की 65 के साथसाथ लोकसभा की सभी 11 सीट जीतेंगे

इससे पूर्व अमित शाह ने भाजपा कार्यालय में गुप्त चर्चा की। 30 मिनट की चर्चा में पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ अन्य शामिल थे। बृजमोहन अग्रवाल चर्चा के बीच में ही बाहर निकलते देखे गए।

वेब डेस्क, IBC24