अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- मूर्खता के लिए एक ही जगह कांग्रेस | Amit Shah Statement :

अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- मूर्खता के लिए एक ही जगह कांग्रेस

अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- मूर्खता के लिए एक ही जगह कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : September 28, 2018/10:25 am IST

नई दिल्ली। भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में ऐक्टिविस्ट्स की गिरफ्तारी के बाद से विपक्ष के हमले झेल रही भाजपा ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस पर हमला बोला। वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर पलटवार किया।

शाह ने ट्वीट कर राहुल पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि मूर्खता के लिए केवल एक ही जगह है और उसे कांग्रेस कहते हैं। इससे पहले नक्सल कनेक्शन पर पांच ऐक्टिविस्ट्स को नजरबंद किए जाने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा था कि भारत में केवल एक एनजीओ के लिए जगह है और उसे आरएएसएस कहते हैं।

यह भी पढ़ें : रमन और साय ने किया बस्तर को रेलमार्ग से सीधे रायपुर से जोड़ने परियोजना का भूमिपूजन

राहुल ने ट्वीट कर कहा था कि, ‘सभी एनजीओ को बंद कर दो। सभी ऐक्टिविस्टों को जेल में डाल दीजिए और जो शिकायत करे उसे शूट कर दो।सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अमित शाह ने राहुल की तर्ज पर ही राहुल को जवाब दिया। भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट किया, ‘भारत के टुकड़े-टुकड़े गैंग, माओवादियों, फेक एक्टिविस्टों और भ्रष्ट लोगों का समर्थन करो। जो ईमानदार हैं और काम कर रहे हैं, उन सभी को बदनाम करो। राहुल गांधी की कांग्रेस का स्वागत है

यह भी पढ़ें : शिक्षक महासम्मेलन की तैयारियां पूरी, रमन होंगे मुख्य अतिथि, दिनभर होंगे रोचक कार्यक्रम

वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साफ हो गया है कि नक्सल लिंक में ऐक्टिविस्ट्स की गिरफ्तारी की वजह राजनीतिक असहमति नहीं थी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस का एक ही मत था कि सरकार से असहमति जताने वालों को गिरफ्तार किया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने इस बात को खारिज किया है। पात्रा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला कांग्रेस पार्टी की हार है।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers