'बल्लामार' कांड पर अमित शाह की दो टूक, कानून हाथ में लेने वालों पर होगी कार्रवाई, पीएम को जवाब दें बाप-बेटे.. देखिए | Amit Shah's assurance of action in beating case of corporation officer

‘बल्लामार’ कांड पर अमित शाह की दो टूक, कानून हाथ में लेने वालों पर होगी कार्रवाई, पीएम को जवाब दें बाप-बेटे.. देखिए

'बल्लामार' कांड पर अमित शाह की दो टूक, कानून हाथ में लेने वालों पर होगी कार्रवाई, पीएम को जवाब दें बाप-बेटे.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 3, 2019/5:29 am IST

भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के ‘बल्लेबाजी’ पर दो टूक कहा है कि कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ जरूर एक्शन लिया जाएगा। साथ ही गृहमंत्री ने आकाश विजय वर्गीय और कैलाश विजय वर्गीय से पीएम मोदी के सवाल का जवाब मांगा है।

पढ़ें- बिग बाजार स्टोर में जमकर हंगामा, ऑफर रेट का झांसा देकर तय कीमत में सामान देने का मामला.. देखिए

शाह ने दोनों पर तंज कसते कहा है कि बीजेपी नेता की गुंडागर्दी भाजपा के चरित्र और चेहरे को उजागर करती है। जो भी कानून को हाथ में लेगा, कानून बखूबी अपना काम करेगी। शाह ने आश्वासन दिलाया है कि यहि हमारे किसी कार्यकर्ता ने कानून हाथ में लिया है तो उसके खिलाफ जरूर कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें- आज फिर नगर निगम में सामान्य सभा की बैठक, एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत…

बता दें भाजपा के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में निगमकर्मियों से मारपीट की थी। मकान तोड़ने पहुंचे निगम अफसरों को आकाश ने बल्ले से पीटा था। सियासी गलियारों के साथ लोगों ने भी इस घटना को गलत बताते हुए कार्रवाई की मांग की थी। कैलाशविजय वर्गीय ने अपने बेटे आकाश को कच्चा खिलाड़ी बताया था।

पढ़ें- मुख्यमंत्री निवास में आज से ’जन चौपाल’, अब प्रत्येक बुधवार आम नागरि…

राजधानी में फिर चोरों का आतंक.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4nlu38YC3v8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>