अमित शाह का छग दौरा समाप्त, 6 महीने बाद फिर आएंगे  | Amit Shah's CG tour ends, will return after 6 months

अमित शाह का छग दौरा समाप्त, 6 महीने बाद फिर आएंगे 

अमित शाह का छग दौरा समाप्त, 6 महीने बाद फिर आएंगे 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 11, 2017/5:37 am IST

 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ के 3 दिनों के दौरे के बाद दिल्ली लौट गए…और  उनके वापस लौटते ही भाजपा के तमाम बड़े नेताओं के चेहरे पर सुकून और शांति देखने को मिली … 3 दिनों में अमित शाह ने 25 कार्यक्रमों और बैठकों में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के लिए अगले 6 महीने के कार्यक्रम तय कर दिए हैं और तमाम नेताओं की ड्यूटी भी लगा दी है। 6 महीने बाद वे  फिर छत्तीसगढ़ के दौरे पर आएंगे तो इस दौरान हुए कार्यक्रम की समीक्षा भी करेंगे । मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने शाह के दौरे को बहुत सार्थक और पार्टी के लिए उपयोगी बताया। उन्होंने कहा, कि अपने पूरे राजनीतिक कैरियर में राष्ट्रीय अध्यक्ष के इतने लंबे दौरे, बैठकें और योजनाओ की व्यूह रचना कभी नहीं देखी। उन्होंने बड़े अद्भुत तरीके से पार्टी के लिए व्यूह रचना तैयार की है। ताकि छत्तीसगढ़ में 65 प्लस सीटें जीत सकें। 

वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने शाह से जीत का गुरुमंत्री लिया… और अब इसी मंत्र का सहारे पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता काम करेगा… और हम राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिए गए लक्ष्य को हासिल करने के लिए काम करेंगे ।

शाह की दौरे से बीजेपी ने क्या सीखा… ये तो बीजेपी जाने लेकिन एक बात तो तय है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रायपुर से लेकर दिल्ली तक चिंता की लकीरें जरूर दिख रही है।