गुजरात और हिमाचल में जीत के बाद अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस | Amit Shah's press conference after victory in Gujarat and Himachal

गुजरात और हिमाचल में जीत के बाद अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस

गुजरात और हिमाचल में जीत के बाद अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 18, 2017/11:50 am IST

दिल्ली। पिछले कुछ महीनों से देश में जारी सबसे बड़ा सवाल आज हल हो गुजरात में एक बार फिर सत्ता हासिल कर भाजपा ने साबित कर दिया कि गुजरात में आज भी उसकी जडे़ मजबूत है। इतना ही अपने घर को बचाने के अलावा भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल में जीतकर कांग्रेस से उसका सेफ किला भी छीन लिया। इन नतीजों के बाद देशभर से भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने बयान आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर गुजरात और हिमाचल की जनता का आभार व्यक्त किया। 

देखें – 

भारी जीत के बाद उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम हर ओर से भाजपा कार्यालय पर जुट गई, जिसके बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पत्रकार से रूबरू हुए। 

पत्रकारों के सवालों से पहले अमित शाह ने अपनी पार्टी के लिए ब्रिफिंग देने का काम किया जिसमें उन्होंने कि जब से देश में नरेंद्र मोदी नित भाजपा सरकार देश की सत्ता पर काबिज हुई है तब से सरकार गरीब, दबे, कुचले, शोषित और हाशिए पर रहे लोगों के लिए 106 नीतियां बना चुकी है। एनडीए सरकार की नीतियां गरीब के घर तक पहुंच रही है गुजरात और हिमाचल की जीत इस बात पर मुहर है। शाह ने आगे कहा यह वंशवाद, जातिवाद, तुष्टिकरण की राजनीति की हार है इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस पर चुनाव को मुद्दे से भटकाने का अरोप लगाया और कहा कि मैंने इतने नीचले स्तर का चुनाव प्रचार आज तक नहीं देखा।

देखें – ईवीएम कभी भाजपा तो कभी भाजपा विरोधियों के निशाने पर

शाह बोले हिमाचल और गुजरात की जनता का हम पर भरोसा जताने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हिमाचल में हमारा वोट शेयर जीत के साथ 10 प्रतिशत बढ़ा है। साथ ही गुजरात में भले ही हमारी सीटें कम हुई हों लेकिन वहां भी हमारा 8 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ा है। उन्होंने बताया कि गुजरात की जनता ने जातिवाद के प्रयासों को विफल कर दिया है। इसी के साथ उन्होंने अपने लिए अगला लक्ष्य भी तय कर लिया, कर्नाटक जीतने का लक्ष्य।  

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers