अमिताभ बच्चन ने ठुकराया हॉलीवुड फिल्म का ऑफर, पाकिस्तानी शख्स का रोल करने से किया इंकार

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 09 Apr 2019 07:41 PM, Updated On 09 Apr 2019 07:41 PM

मुंबई। मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा फैसला लेते हुए हॉलीवुड फिल्म का ऑफर नकार दिया है। अमिताभ बच्चन को एक हॉलीवुड डायरेक्टर की फिल्म में पाकिस्तानी शख्स का रोल ऑफर किया गया था। जानकारी के मुताब‍िक इस प्रोजेक्ट को अमिताभ बच्चन ने करने से इंकार कर द‍िया है, ज‍िसकी वज‍ह भारत-पाकिस्तान दोनों देशों के ब‍िगड़े र‍िश्ते हैं। अमिताभ किसी प्रकार से इस विवाद में नहीं पड़ना चाहते।

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन का नया लुक हुआ वायरल, तमिल फिल्म उयार्न्था मनिथन में द...

जानकारी के मुताब‍िक अमिताभ बच्चन को ऑस्कर विनर साउंड डिजानइर रेसल पोक्यूटी ने एक फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया था। ये फिल्म साउंड डिजानइर रेसल पोक्यूटी की बतौर डायरेक्टर डेब्यू है। फिलहाल अमिताभ ब्रह्मास्त्र और 'तेरा यार हूं मैं' फिल्मों की शूट‍िंग खत्म करने के बाद उसकी डबिंग जैसे कामों में विजी हैं। हालांकि रसेल ने अमिताभ की डेट्स के लिए लंबा इंतजार भी किया, लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने ये फिल्म नहीं करने के बारे में फैसला किया है।

ये भी पढ़ें- बोनी कपूर ने गलत जगह दे दी शाबाशी, वायरल फोटो-वीडियो पर उर्वशी रौते...

फिल्म को नहीं करने के पीछे मुख्य कारण भारत-पाकिस्ताान के बीच र‍िश्ते सामान्य नहीं होना है। रसेल ने अमिताभ के साथ दो साल पहले फिल्म की स्क्रिप्ट पर बातचीत की थी, उन्हें दोनों देशों के बीच शांत‍ि का संदेश देने वाली यह फ‍िल्म बहुत पसंद भी आई थी। फिलहाल देश के संवेदनशील माहौल को देखते हुए अम‍िताभ बच्चन ने फिल्म से किनारा करना ही बेहतर समझा है।

Web Title : Amitabh Bachchan rejects Hollywood movie offer refuses to play Pakistani man

जरूर देखिये