उत्तरप्रदेश के किसानों के कर्ज चुकाने में मदद करेंगे अमिताभ | Amitabh Help Of 850 Farmers:

उत्तरप्रदेश के किसानों के कर्ज चुकाने में मदद करेंगे अमिताभ

उत्तरप्रदेश के किसानों के कर्ज चुकाने में मदद करेंगे अमिताभ

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:46 pm IST

मुंबई। अमिताभ बच्चन अपने फ़िल्मी कैरियर के साथ साथ ऐसा कुछ भी करते रहे हैं जिससे सुर्खिया बनी रहती है। इन दिनों अमिताभ अपने एक ब्लॉग के कारण सुर्खियों में है उन्होंने अपने ब्लॉग के माध्यम से लिखा है कि उत्तर प्रदेश के 850 किसानों की सूची तैयार कर ली गई है और उनके 5.5 करोड़ के कर्ज चुकाने का इंतजाम किया जाएगा. इसके लिए संबंधित बैंक से बात कर ली गई है। 

ये भी पढ़ें –श्रीसंत के आरोप के बाद सुरभि हुई आग बबूला,जसलीन पर भी दिखी नाराज़गी

अपने लेख में अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा है कि उन्हें अच्छा लगता है कि वे ऐसे लोगो की मदद के लिए आगे आये हैं जिन्हें वास्तव में उनकी जरूरत है।  अभिनेता ने कहा कि उन्होंने पहले भी महाराष्ट्र के 350 से ज्यादा किसानों को ऋण चुकाने में मदद की थी. ज्ञात हो कि अमिताभ किसानों की आत्महत्या को लेकर बहुत अधिक चिंतित थे जिसके चलते अब वे आगे आये हैं। 

ये भी पढ़ें –सुष्मिता सेन ने बेटियों संग किया धुनुची डांस ,वीडियो वायरल

 

बच्चन ने अपने ब्लॉग में कहा कि 350 से ज्यादा किसानों को कर्ज चुकाने में दिक्कत हो रही थी. उन्हें खुदकुशी से रोकने के लिए कुछ दिन पहले उनका ऋण चुकाया गया है. इससे पहले आंध्र और विदर्भ के किसानों का कर्ज चुकाया गया था. अब उत्तर प्रदेश के 850 से ज्यादा किसानों की पहचान की गई है और उनके 5.5 करोड़ रुपये से ज्यादा के कर्ज को चुकाने में मदद की जाएगी.इसके साथ ही अमिताभ ने यह भी कहा है कि वे अजीत सिंह की भी मदद करेंगे जो केबीसी कर्मवीर में दिखे थे। 

वेब डेस्क IBC24 

 
Flowers