अमृता की संपत्ति पर भू माफिया की नजर, बेटी सारा संग पहुंची थाने | Amrita and Sara arrives with police station

अमृता की संपत्ति पर भू माफिया की नजर, बेटी सारा संग पहुंची थाने

अमृता की संपत्ति पर भू माफिया की नजर, बेटी सारा संग पहुंची थाने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 20, 2019/5:10 am IST

देहरादून। अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह शनिवार देर रात देहरादून पुलिस थाने पहुंचकर अपने परिवार की जमीं पर भू माफिया की नज़र और और संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया है।

 

दरअसल अमृता सिंह के मामा और लेखक मधुसूदन बिमबेट का शनिवार को देहांत हो गया है. वह कैंसर से पीड़ित थे. इसकी सूचना मिलने पर अमृता ने अपने मामा मधुसूदन का अंतिम संस्कार किया और उनकी उस हवेली में रहने चली गई जिस पर संपत्ति विवाद चल रहा है। जिसे देखते हुए संपत्ति के केयर टेकर ने थाने में शिकायत क्र दी की अमृता सिंह उस प्रॉपर्टी को हथियाना चाहती हैं। जिसके चलते देहरादून पुलिस ने उन्हें थाने तलब किया।

ये भी पढ़ें – ग्लोबल मीट के बाद डेनमार्क के प्रधानमंत्री पत्नी संग निकले ताज भ्रमण में

अमृता सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके मामा मधुसूदन बिमबेट अकेले रहते थे. जब तक उनके परिवार के अन्य लोग यहां न पहुंचें, पुलिस उनकी करोड़ों की क़ीमत की प्रॉपर्टी पर की सुरक्षा करें। अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट के निधन के बाद उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी का मौसी के अलावा कोई वारिस नहीं है. अमृता सिंह के मामा के पास 4 एकड़ भूमि है, जिस पर भू-माफिया की नज़र है. अमृता सिंह ने पुलिस को सूचना दी है कि उनके मुंबई जाने के बाद कोई उनकी प्रॉपर्टी पर कब्जा न करे।

 
Flowers