महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फंसे विवादों में ,पत्नी अमृता की सेल्फी बनी कारण

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 22 Oct 2018 11:30 AM, Updated On 22 Oct 2018 11:30 AM

मुंबई।  इन दिनों सेल्फी का क्रेज सब तरफ देखने मिलता है। ऐसा  ही नज़ारा देखने मिला मुंबई पोर्ट पर ,केंद्रीय मंत्री दरअसल   नितिन गडकरी ने शनिवार को मुंबई पोर्ट पर गोवा-मुंबई के बीच देश के पहले घरेलू क्रूज टर्मिनल का उद्घाटन  समारोह में पहुंचे थे इस दौरान उनके साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस अपनी पत्नी अमृता के साथ वहां गए हुए थे।इस दौरान फडणवीस  की पत्नी सभी सुरक्षा नियमों को ताक में रख कर क्रूज के एकदम किनारे बैठकर सेल्फी लेने लगी। इतना ही नहीं उन्हें ऐसा न करने के लिए बार -बार सुरक्षा कर्मी ने मना किया लेकिन अमृता ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया और अपनी सेल्फी लेने में व्यस्त रही। सेल्फी लेतीं सीएम की पत्नी अमृता का यह वीडियो बहुत अधिक वायरल हुआ जिसके चलते मुख्यमंत्री पर ही बहुत से सवाल उठने शुरू हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें -स्टेट बार काउंसिल के वाइस चेयरमैन की पत्नी को चाकू अड़ाकर लूट की कोशिश, पुलिस मौके पर

 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अमृता के पीछे खड़े सुरक्षागार्ड ने भी उनसे किनारे न बैठने के लिए कहा, हालांकि अमृता वहां बैठी रहीं और अपने मोबाइल से सेल्फी लेती दिखाई दीं.

ये भी पढ़ें -बिना मर्जी व्हाट्सएप पर लोगों को जोड़ा तो आईटी एक्ट के तहत होगी कार्रवाई,आचार संहिता के दायरे में भी

ज्ञात हो कि जिस  आंग्रिया' क्रूज का  उद्घाटन  किया गया है वह देश का पहला घरेलू क्रूज है जो तमाम आलीशान सुविधाओं से लैस है. यह क्रूज गोवा और मुंबई की दूरी करीब 14 घंटे में तय करेगा. क्रूज में डॉरमेटरी बुक कराने के लिए यात्रियों को 6 हजार रुपए चुकाने होंगे. 10 हजार रुपए का सबसे ज्यादा किराया कपल रूम के लिए है. पूरे क्रूज में 104 कमरों के साथ 8 अलग-अलग श्रेणियां बनाई गई है। 

वेब डेस्क IBC24

 

Web Title : Amruta Fadnavis Viral Video:

जरूर देखिये