राजधानी में फर्जी कोरोना रिपोर्ट देने वाला एक आरोपी चढ़ा ​पुलिस के हत्थे, ऐसे हुआ खुलासा | An accused who gave a fake corona report in the capital went up to the police, this was disclosed

राजधानी में फर्जी कोरोना रिपोर्ट देने वाला एक आरोपी चढ़ा ​पुलिस के हत्थे, ऐसे हुआ खुलासा

राजधानी में फर्जी कोरोना रिपोर्ट देने वाला एक आरोपी चढ़ा ​पुलिस के हत्थे, ऐसे हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 2, 2021/8:14 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी पुलिस ने फर्जी कोरोना रिपोर्ट देने वाले एक आरोपी को दबोचा है। बताया जा रहा है कि फर्जी लैब टेक्नीशियन घरों में जाकर कोरोना टेस्ट करता था और फर्जी रिपोर्ट देता है। इस तरह कई लोगों को चूना लगाया है।

Read More News: अब ये शख्स कभी नहीं काटेगा पेड़! 2 सागौन काटने पर 1 करोड़ 21 लाख रुपए का जुर्माना

फर्जी लैब टेक्नीशियन के इस काले कारनामे के चलते कई लोगों की जान भी चली गई। वहीं इस मामले के खुलासे से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। मंदिर हसौंद थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी घरों में जाकर लोगों का कोरोना टेस्ट करता था।

Read More News: बस्तर में लॉकडाउन बढ़ने के मिल रहे संकेत, ट्रैक्टरों के लिए डीजल नहीं मिलने से चिंतित हैं किसान

इसके बाद निजी मेडिकल कॉलेज की फर्जी रिपोर्ट देता था। इस तरह आरोपी ने शहर के तेलीबांधा समेत कई इलाकों में जाकर कोरोना का टेस्ट किया है। वहीं इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक पीड़ित ने दूसरे जगह जांच कराई। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही हैं। वहीं संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही इस मामले से जुड़े और लोगों की गिरफ्तारी होगी।

Read More News: कोरोना से मौत के बाद परिवार वालों ने किया किनारा, गहनों को सुरक्षित रख अन्य सामानों को नष्ट करेगा AIIMS प्रबंधन