फिर एक युवा अभिनेता ने की आत्महत्या! गर्लफ्रेंड के साथ रहते थे फ्लैट में, कमरे में फंदे से लटका मिला शव | Then an actor commits suicide! Used to live with girlfriends in flat, body found hanging from the noose

फिर एक युवा अभिनेता ने की आत्महत्या! गर्लफ्रेंड के साथ रहते थे फ्लैट में, कमरे में फंदे से लटका मिला शव

फिर एक युवा अभिनेता ने की आत्महत्या! गर्लफ्रेंड के साथ रहते थे फ्लैट में, कमरे में फंदे से लटका मिला शव

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:53 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:53 pm IST

मुंबई। मुंबई में एक अभिनेता ने यहां अंधेरी उपनगर में किराये के अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अंबोली थाने के एक अधिकारी ने बताया कि भोजपुरी अभिनेता अक्षय उत्कर्ष (26) फ्लैट में अपनी महिला मित्र के साथ रहते थे और रविवार की रात वह फंदे से लटके हुए पाए गए।

ये भी पढ़ें: शेखर कपूर बनाए गए FTII सोसाइटी के अध्यक्ष और गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन

महिला के अनुसार वह और उत्कर्ष रात 11 बजे तक बातें कर रहे थे और इसके बाद वह अपने कमरे में चले गये। बाद में उन्होंने खिड़की से उत्कर्ष को लटकते हुए देखा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद महिला ने पुलिस और पड़ोसियों को सूचना दी। उत्कर्ष को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: ने​कदिली के लिए सोनू सूद को मिला संयुक्त राष्ट्र संघ का प्रतिष्ठित …

मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि उत्कर्ष फिल्म उद्योग में काम पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे और शहर में रहने के लिए उन्हें अपने मित्रों से रुपये भी उधार लेने पड़े थे। पुलिस ने बताया कि वह दो साल पहले मुंबई आए थे और पिछले छह महीनों से अपनी महिला मित्र के साथ फ्लैट में रह रहे थे। अंबोली थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने बताया कि आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।