मनोरा विकासखंड में कई निर्माण कार्यों के लिए 22 लाख 49 हजार की राशि स्वीकृत | An amount of 22 lakh 49 thousand approved for many construction works in Manora development block

मनोरा विकासखंड में कई निर्माण कार्यों के लिए 22 लाख 49 हजार की राशि स्वीकृत

मनोरा विकासखंड में कई निर्माण कार्यों के लिए 22 लाख 49 हजार की राशि स्वीकृत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 2, 2021/4:15 pm IST

जशपुर, छत्तीसगढ़। जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे ने योजना एवं सांख्यिकी विभाग के अंतर्गत् जशपुर विधायक की अनुशंसा पर विधायक निधि मद से अनुविभागीय अधिकारी ग्रामीण यांत्रिकी सेवा बगीचा को विभिन्न निर्माण कार्य के लिए कुल 16 लाख 99 हजार 594 रूपए की प्रषासकीय स्वीकृति प्रदान की है।

पढ़ें- नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती का किया 6 बार सौदा, पुलिस ने दंपति…

जिसके अंतर्गत विकासखंड बगीचा के ग्राम पंचायत तम्बाकछार ग्राम डीपाटोली में चुतरा निर्माण के लिए 1 लाख 50 हजार रूपये, ग्राम पंचायत हर्राडीपा ग्राम चेपराकोना में आरसीसी पुलिया निर्माण 2 मी. स्पान के लिए 7 लाख रूपये।

पढ़ें- गोठान को सहेजने वाले लोगों का PCC चीफ मरकाम ने किया सम्मान, कहा- नव…

ग्राम पंचायत महनई ग्राम गासेबन में ढ़ोढी निर्माण के लिए 49,909 रूपये, ग्राम पंचायत छिरोडीह ग्राम बुरचूडीह में चबुतरा निर्माण के लिए 99,746 रूपये, ग्राम पंचायत सरबकोम्बो ग्राम जामपानी में पुलिया निर्माण के लिए 6,99,939 रूपये की प्रषासकीय स्वीकृति प्रदान की है।

पढ़ें- जशपुर में कश्मीर जैसी बर्फबारी, बिछी बर्फ की सफेद चादर, पड़ रही कड़…

इसी प्रकार विकास खण्ड मनोरा के ग्राम पंचायत गजमा ग्राम बिरला में सी.सी.रोड़ निर्माण के लिए 1 लाख 50 हजार रूपए और ग्राम पंचायत डड़गांव में सी.सी.रोड़ निर्माण के लिए 4 लाख रूपये की प्रशासकीय प्रदान की गई है। इस हेतु संबंधित पंचायत को क्रियान्वयन एजेंसी नियुक्त किया गया है।

 
Flowers