आर्मी कैप्टन ने किया सुसाइड, अपने साथ हुए धोखे से परेशान होकर उठाया घातक कदम | an Army captain committed suicide by hanging himself from a ceiling fan

आर्मी कैप्टन ने किया सुसाइड, अपने साथ हुए धोखे से परेशान होकर उठाया घातक कदम

आर्मी कैप्टन ने किया सुसाइड, अपने साथ हुए धोखे से परेशान होकर उठाया घातक कदम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : February 23, 2019/10:15 am IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में आज दिल दहला देने वाली घटना हुई है। जहां वसंत विहार में रहने वाले आर्मी कैप्टन ने अपने ही निवास पर आत्महत्या कर ली है।ज्ञात हो कि कैप्टन जयंत कुमार एम सरकारी आवास में ही बेडशीट के सहारे पंखे में लटके पाए गए थे। जिनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। मृतक की पहचान जयंत कुमार एम (46) के तौर पर हुई। वह मूलरूप से बैंगलुरु के रहने वाले थे। पुलिस सूत्रों ने यह दावा किया कैप्टन कामकाज को लेकर तनाव में थे।पुलिस अपनी जानकारी के तहत ये बता रही है कि वह अपने कामकाज को लेकर बहुत तनाव में चल रहे थे।

घटना की खबर उनके परिवार को दे दी है। उनके दिल्ली आने पर पोस्टमार्टम किया जाएगा। जयंत कुमार एम के 2 बच्चे हैं। बताया जा रहा है की वे दिल्ली में अकेले रहते थे। और आर्मी यूनिट वसंत विहार में कार्यरत थे।कैप्टन ने अंग्रेजी में सुसाइड नोट लिखा है। इसमें उसने मिसयूज किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक व्यक्ति का नाम भी लिया है।और साथ ही लिखा है कि मैं ईमानदार और निर्दोष हूं। लोगों ने मेरा मिस यूज किया। लेकिन मैं उन्हें अब और गलत नहीं करने दूंगा। मुझे सीनियर्स ने भी कोई राह नहीं दिखाई।