किसी ने बेटे को दिया PM का नाम, तो युवक ने चाकू से गोदकर सीने पर लिखा मोदी, जानिए लोगों के कारनामे

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 26 May 2019 10:55 PM, Updated On 26 May 2019 10:55 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में नरेंद्र मोदी को प्रचंड बहुमत से जीत मिलने के बाद जहां एक ओर विपक्ष की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। वहीं, दूसरी ओर देश के अलग-अलग हिस्सों से भी लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। लोग कहीं ​फ्री में लस्सी बांट रहे हैं, कोई अपने बच्चे का नाम मोदी के नाम पर रख रहा है और तो और एक युवक ने नरेंद्र मोदी को अपना भगवान मानकर सीने पर ही मोदी का नाम लिख लिया। आइए आपको बताते हैं कि प्रचंड जीत पर लोगों ने मोदी को क्या-क्या समर्पित किया।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने अंबेडकर अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, मरीजों से मुलकात कर जाना हाल

मतगणना के दिन जबलपुर में लस्सी की दुकान लगाने वाले एक दुकानदार ने अपने दुकान पर आने वाले ग्राहकों को फ्री में लस्सी पीला रहे थे। उनका कहना था कि मेरा नेता जीत गया है। इसलिए मैं लोगों को फ्री में लस्सी पीला रहा हूं।


वहीं, उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की एक मुस्लिम महिला ने मतगणना के दिन पैदा हुए बच्चे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखा है। महिला ने इस संबंध में एक जिला कलेक्ट्रेट से हलफनामा बनावाकर जन्म पंजीयन में बच्चे का नाम मोदी के नाम पर दर्ज करवाया है। महिला का कहना है कि मोदी ने देश की मुस्लिम महिलाओं के लिए काम किया है, इसलिए मैने अपने बच्चे का नाम मोदी के नाम पर रखा है।


बिहार के मोतिहारी के तुरकौलिया इलाके में रहने वाले सोनू पटेल ने मोदी की जीत पर अपनी छाती पर चाकू से गोदकर मोदी का नाम लिखा है। सोनू का कहना है कि नरेंद्र मोदी मेरे भगवान हैं, नरेंद्र मोदी भारत के भविष्‍य हैं। 23 मई को शुरुआती रूझान के साथ ही सोनू ने लोगों को मिठाई बांटनी शुरू कर दी थी।

Read More: काठमांडू में तीन अलग-अलग विस्फोटों में 4 लोगों की मौत, 7 घायल, घटना के बाद 9 संदेही 

वहीं, उत्तराखंड के एक ऑटो चालक ने अपने ऑटो पर एक पोस्टर लागया है। पोस्टर पर लिखा है मोदी सरकार की ओर से आज ऑटो का किराया फ्री। ऑटो चालक का यह कहना है कि मोदीजी के शपथ ग्रहण समारोह तक यह ऑफर चला रहा हूं।

Web Title : an autorickshaw-driver offers free rides to people in Haldwan

जरूर देखिये