Watch Video: मास्क के लिए महिला कर्मचारी ने टोका तो बौखलाए सरकारी अधिकारी, बेरहमी से कर दी पिटाई | An employee of a hotel in Nellore under AP Tourism Department beat up a woman colleague on 27th June following a verbal spat

Watch Video: मास्क के लिए महिला कर्मचारी ने टोका तो बौखलाए सरकारी अधिकारी, बेरहमी से कर दी पिटाई

Watch Video: मास्क के लिए महिला कर्मचारी ने टोका तो बौखलाए सरकारी अधिकारी, बेरहमी से कर दी पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 30, 2020/11:27 am IST

नई दिल्ली: कोरोना संकट को देखते हुए सरकार जहां एक ओर लोगों को मास्क और से​नेटाइजर का इस्तेताल करने को कह रही है तो, वहीं दूसरी ओर कई सरकारी कर्मचारी और नेता ही नियमों की अनदेखी करने में लगे हुए है। ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश के नेल्लोर से सामने आया है, जहां पर्यटन विभाग के अधिकारी को मास्क के लिए टोकने पर उन्होंने महिला कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: एक राष्ट्र, एक राशन कार्ड योजना जल्द होगी लागू, पीएम के संबोधन की बड़ी बातें.. जानिए

मिली जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा यह वीडियो आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में स्थित पर्यटन विभाग की है, जहां पदस्थ भास्कर नाम के अधिकारी को विभाग की ही एक महिला ने मास्क लगाने के लिए टोका। मास्क के लिए नीचे स्तर के कर्मचारी का टोकना अधिकारी को नागवार गुजरा और उन्होंने दिव्यांग महिला कर्मचारी की पिटाई कर दी। घटना 27 जून की बताई जा रही है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अधिकारी अपने केबिन से गुस्से में बाहर आता है और महिला कर्मचारी पर टूट पड़ता है। इस दौरान वहां कई और कर्मचारी होते हैं जो आरोपी को रोकने की कोशिश करते हैं।

Read More: प्रधानमंत्री मोदी का देश के नाम संबोधन, अनलॉक-2 से जुड़ी जानकारी… जानिए

मुताबिक आरोपी अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सरकारी अधिकारी की पहचान भास्कर के रूप में हुई है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि भास्कर, महिला कर्मचारी के बाल पकड़कर उसे जमीन पर गिरा देता है और उसपर जानलेवा हमला भी किया।

Rad More: कल से नहीं मिलेगा इन 5 सुविधाओं का लाभ, बदलाव से आपकी जेब पर चलेगी कैंची