आंगनबाड़ी कार्यक​र्ता और सहायिका के पदों पर निकली भर्ती, 15 सितंबर तक करें आवेदन | Anganwadi Worker and Teacher Recruitment in Kanker

आंगनबाड़ी कार्यक​र्ता और सहायिका के पदों पर निकली भर्ती, 15 सितंबर तक करें आवेदन

आंगनबाड़ी कार्यक​र्ता और सहायिका के पदों पर निकली भर्ती, 15 सितंबर तक करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 11, 2020/10:14 am IST

कांकेर: जिले के महिला एवं बाल विकास विभाग के कार्यक्रम अधिकारी ने जानकारी दी है कि जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 35 तथा आंगनबाड़ी सहायिका के 96 और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 28 रिक्त पदो पर भर्ती के लिए 15 सितम्बत तक आवेदन आमंत्रित किया गया है।

Read More: एक हफ्ते टोटल लॉकडाउन की मांग, एमपी स्टेट बार काउंसिल का ऑफिस 14 दिनों के लिए बंद

महिला एवं बाल विकास परियोजना कांकेर के अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 05 पद और सहायिका के 06 पद तथा मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 02 रिक्त पद पर भर्ती किया जायेगा। इसी प्रकार चारामा परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 05 पद तथा सहायिका के 09 पद और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 01 रिक्त पद पर भर्ती किया जायेगा।

Read More: सहायक ग्रेड 3 कर्मचारी के घर EOW की दबिश, 3 ट्रैक्टर 2 जेसीबी 2 बोलेरो और फ़ार्चूनर समेत अब तक 5 करोड़ की संपत्ति का खुलासा

नरहरपुर परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 06 पद एवं सहायिका के 24 पद और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 02 रिक्त पद पर भर्ती किया जायेगा। भानुप्रतापपुर परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 01 पद तथा सहायिका के 05 पद और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 01 रिक्त पद पर भर्ती किया जायेगा।

Read More: खुद को कोरोना संक्रमित बताकर घर नहीं जाता था अधिकारी, पत्नी ने दूसरी युवती के साथ फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

दुर्गूकांदल परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 02 पद तथा सहायिका के 10 पद और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 07 रिक्त पद पर भर्ती किया जायेगा। अंतागढ़ परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 06 पद तथा सहायिका के 14 पद और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 09 रिक्त पद पर भर्ती किया जायेगा तथा कोयलीबेड़ परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 04 पद तथा सहायिका के 08 पद और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 01 रिक्त पद पर भर्ती किया जायेगा।

Read More: रिपोर्ट में बड़ा खुलासा! 70 लाख पार हो सकती है अक्टूबर तक देश में कोरोना मरीजों की संख्या

पखांजूर परियोजना अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 06 पद तथा सहायिका के 20 पद और मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 05 रिक्त पदों पर भर्ती किया जायेगा। जिसके लिए 15 सितम्बत तक आवेदन आमंत्रित किया गया है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए महिला एवं बाल विकास विभाग के परियोजना अधिकारी से संपर्क किया जा सकता है।

Read More: महिला ने मॉल की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, दो दिन पहले एक्सीडेंट में हुई थी पति की मौत