नाराज शिक्षाकर्मी 26 फरवरी को घेरेंगे ब्लाक शिक्षा अधिकारी का आॅफिस | Angered Education Worker will surround the Block Education Officer's office on February 26

नाराज शिक्षाकर्मी 26 फरवरी को घेरेंगे ब्लाक शिक्षा अधिकारी का आॅफिस

नाराज शिक्षाकर्मी 26 फरवरी को घेरेंगे ब्लाक शिक्षा अधिकारी का आॅफिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : February 25, 2018/11:39 am IST

लोरमी। तीन महिनों से वेतन नही मिलने से नाराज लोरमी इलाकें के शिक्षाकर्मी संघ 26 फरवरी को ब्लाक शिक्षा अधिकारी कार्यालय का घेराव करने जा रहा है। इसी कड़ी में आज शिक्षाकर्मी संघ ने एक बैठक का आयोजन किया। इस मामले की जानकारी ज्ञापन के माध्यम से पहले ही संघ के पदाधिकारियों नें जनपद सीईओ को दे दी है।

दुर्ग केंद्रीय जेल पर ASP, SDM ने 125 पुलिस जवानों के साथ डाली दबिश

वहीं 26 फरवरी को विरोध स्वरुप सैकड़ों की संख्या में शिक्षाकर्मी ब्लाक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय का घेराव करेंगे। नाराज शिक्षाकर्मियों की शिकायत है कि होली जैसे प्रमुख त्यौहार के बावजूद अभी तक 3 महीने से उन्हे वेतन का भुगतान नही हुआ है। वेतन नही मिलने से ना तो वो ठीक तरह से त्यौहार मना पायेंगे और ना ही उनके परिवार वाले।

मुख्यमंत्री रमन सिंह की मौजूदगी में कार्यक्रम छोड़कर क्यों चले गए कार्यकर्ता ?

नाराज शिक्षाकर्मियों का आरोप है कि एक तरफ सरकार स्कूलों में उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करनें के लिए उनके अंगूठो का निशान कासमास मशीनों में ले रही है दूसरी तरफ अपने वादे के मुताबिक सरकार हर महीनें के 5 तारीख तक वेतन देने की बात से मुकर रही है। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers