बहन को प्रेमी के साथ इस हाल में देखकर खौल उठा भाई का खून, दी ऐसी दर्दनाक मौत, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे | Angry Brother gave such painful death after seeing sister with lover

बहन को प्रेमी के साथ इस हाल में देखकर खौल उठा भाई का खून, दी ऐसी दर्दनाक मौत, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बहन को प्रेमी के साथ इस हाल में देखकर खौल उठा भाई का खून, दी ऐसी दर्दनाक मौत, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 9, 2020/12:54 pm IST

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल एक युवक ने अपनी बहन और उसके प्रेमी की निर्ममता से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बहन को प्रेमी के साथ देखकर उसका भाई बौखला गया था, जिसके बाद उसने दोनों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद लड़के के परिजन दोनों के शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजली शव को अपने कब्जे में ​ले लिया है।

Read More: अब आवाज से होगी कोरोना की जांच, आदित्य ठाकरे बोले- संकट के सयम में साबित होगी नई तकनीक

मिली जानकारी के अनुसार मामला औरंगाबाद जिले के कपसिया गांव का है, जहां रहने वाला नीरज कुमार का पड़ोसी अमृता कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले दो साल से अफेयर चल रहा था। शनिवार को अमृता अपने घर से प्रेमी नीरज के घर चली गई। इस बात की जानकारी जब अमृता के परिजनों को चली तो उन्होंने युवती के भाई को लाने भेजा, लेकिन अमृता ने घर लौटने से इनकार कर दिया।

Read More: प्रिंयका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र सरकार की नीतियां हालात के ठीक विपरीत, खत्म कर रहे रोजगार के अवसर

इतना सुनते ही उसके भाई का खून खौल उठा और उसने चाकू से गोद अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। इसके तुरंत बाद उसने बहन के प्रेमी नीरज की भी निर्ममता से हत्या कर दी।

Read More: इडुक्की भूस्खलन: आज फिर मिले 16 लोगों के शव, हादसे में अब तक 42 लोगों की हुई मौत