कर्मचारी ने बॉस से बदला लेने उनकी पत्नी के नाम से ऑर्डर कर दिए सेक्स टॉयज, डेटिंग साइट पर डाल दिया नंबर, जानिए वजह | angry employee ordered obscene toys in the name of the boss and his wife update her number on dating site

कर्मचारी ने बॉस से बदला लेने उनकी पत्नी के नाम से ऑर्डर कर दिए सेक्स टॉयज, डेटिंग साइट पर डाल दिया नंबर, जानिए वजह

कर्मचारी ने बॉस से बदला लेने उनकी पत्नी के नाम से ऑर्डर कर दिए सेक्स टॉयज, डेटिंग साइट पर डाल दिया नंबर, जानिए वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 8, 2020/2:09 pm IST

बेंगलुरु: आईटी हब के रुप में अपनी पहचान वाले कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपने बॉस से बदला लेने के लिए कर्मचारी ने जो किया है, वैसा आपने आज तक कभी नहीं सुना होगा। दरअसल एक कर्मचारी ने अपने बॉस से बदला लेने के लिए ऐसा काम कर दिया कि उसके नाम से अपराध दर्ज हो गया। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Read More: CM भूपेश बघेल ने दी विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामनाएं, कहा- जनजातीय प्राचीन कला और संस्कृति छत्तीसगढ़ की अनमोल धरोहर..

मिली जानकारी के अनुसार बेंगलुरु के कलमेन ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अविनाश प्रभु ने कंपनी के कर्मचारी हरिप्रशाद जोशी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अविनाश प्रभु ने अपने शिकायत में कहा है कि हरिप्रशाद ने उनकी पत्नी के नाम से सेक्स टॉय ऑर्डर किया है। इतना ही नहीं उस शख्स ने दोनों का नंबर एस्कॉर्ट सर्विस देने वाली वेबसाइट्स पर भी डाल दिया है। कहा जा रहा है कि हरिप्रसाद ने अपने बॉस से बदला लेने के लिए ऐसा किया है।

Read More: RBI ने बैंक से पैसा निकासी के नियमों में किया बदलाव, चेक से लेन-देन पर देनी होगी ये जानकारी

बताया जा रहा है कि बीते दिनों हरिप्रशाद और उनके बॉस अविनाश प्रभु के बीच पीएफ के पैसे को लेकर बहस हो गई थी। लेकिन अविनाश प्रभु ने कोरोना काल में बिजनेस ठप्प होने का हवाला देकर बाद में विचार करने की बात कही। इसी बात से नाराज हरिप्रशाद ने बदला लेने के लिए न सिर्फ बॉस को निशाना बनाया, बल्कि उनकी पत्नी को भी अब शर्मसार होना पड़ रहा है।

Read More: सुकमा में कोरोना ब्लास्ट, 17 नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों में 10 CRPF जवान, एक पुलिसकर्मी और 6 अन्य शामिल