ड्रग कमेंट: भड़की कंगना ने CM उद्धव ठाकरे को सुनाई खरी-खोटी, बोली- गंदी राजनीति कर रहे, शर्म आनी चाहिए' आमिर को भी लपेटा.. | Angry Kangana told CM Uddhav Thackeray you should be ashamed of yourself chief minister

ड्रग कमेंट: भड़की कंगना ने CM उद्धव ठाकरे को सुनाई खरी-खोटी, बोली- गंदी राजनीति कर रहे, शर्म आनी चाहिए’ आमिर को भी लपेटा..

ड्रग कमेंट: भड़की कंगना ने CM उद्धव ठाकरे को सुनाई खरी-खोटी, बोली- गंदी राजनीति कर रहे, शर्म आनी चाहिए' आमिर को भी लपेटा..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:23 pm IST

मुंबई। ड्रग को लेकर मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच तीखी बहस शुरू हो गई है। सीएम उद्धव के बयान सामने आने के बाद आज कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट कर पलटवार किया है। बेबाक अंदाज में कंगना ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे गंदी राजनीति कर रहे हैं.. आपको शर्म आनी चाहिए। कंगना ने अभिनेता आमिर खान को लेकर बड़ी बात कही है।

Read More News: भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू, नए कृषि कानून, धान खरीदी को लेकर हो रही चर्चा

इस बयान पर कंगना बोलीं- आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए मुख्यमंत्री जी…

बता दें कि रविवार को दशहरा रैली में कंगना के पीओके वाले बयान के पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कहा था क‍ि कुछ लोग मुंबई को ड्रग्स का हब कहकर बदनाम करने की कोश‍िश कर रहे हैं। उन्होंने कंगना के होम टाउन हिमाचल प्रदेश की ओर इशारा करते हुए कहा कि लोगों को ये नहीं पता क‍ि गांजा की खेती आख‍िर कहां होती है। सीएम के इस बयान के बाद अब कंगना ने उन्हें जवाब दिया है।

Read More News: राहुल के इस्तीफे को लेकर गृहमंत्री बोले- एक और गया तो कांग्रेस 30 मार खां हो जाएंगे…

कंगना ने ट्व‍ीट कर लिखा कि – ‘आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए मुख्यमंत्री जी। पब्ल‍िक सर्वेंट होकर आप इस तरह के तुच्छ झगड़ों में शामिल हो रहे हैं, अपनी ताकत को खुद की बेइज्जती, नुकसान और लोगों को नीचा दिखाकर जो आपसे सहमत नहीं हैं. आपको वो कुर्सी शोभा नहीं देती जिसपर बैठकर आप गंदी राजनीति कर रहे हैं. SHAME’।

‘आपके जैसे नेता जिन्हें इस राज्य (हिमाचल प्रदेश) के बारे में ऐसी प्रतिशोध वाली, छोटी और बीमार सोच वाली जानकारी है, जो क‍ि भगवान श‍िव और मां पार्वती का निवास स्थान है, जहां मार्कंड्य, मनु ऋष‍ि और पांडव जैसे महान ऋष‍ियों ने निर्वासन का काफी समय बिताया’।

Read More News: मरवाही का महाभारत: विधायक डॉ विनय जयसवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं का किया नेत्र परीक्षण, बजाए नगाड़े

‘मुख्यमंत्री जी आप बहुत छोटे विचार वाले व्यक्त‍ि हैं, हिमाचल को देवभूमि कहा जाता है और यहां मंद‍िरों की संख्या सबसे अध‍िक है साथ ही जीरो क्राइम रेट्स, और हां, यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है जहां सेब, किवी, अनार, स्ट्रॉबेरी उपजाए जाते हैं।

आम‍िर खान को लेकर कही ये बात..

कंगना ने इस जुबानी जंग में अपने ऑफिस को तोड़े जाने को लेकर आमिर खान का भी लपेटे में लिया। उन्होंने लिखा- ‘जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरन्स गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इंटॉलरंट देश में? @aamirkhan’।

Read More News: तीन महीने बाद 24 घंटे में सामने आए सबसे कम COVID-19 केस, महीनों बाद मौत का आंकड़ा भी 500 से नीचे