नाराज शख्स ने महिला तहसीलदार को कार्यालय में ही पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया.. | Angry man lit female tehsildar alive by pouring petrol in his office ..

नाराज शख्स ने महिला तहसीलदार को कार्यालय में ही पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया..

नाराज शख्स ने महिला तहसीलदार को कार्यालय में ही पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 4, 2019/5:39 pm IST

नईदिल्ली। तेलंगाना में राज्य के राजस्व विभाग की एक महिला अधिकारी को उसके कार्यालय में एक व्यक्ति ने जिंदा जला दिया। कथित तौर पर वह व्यक्ति अपने भूमि रेकॉर्ड में त्रुटियों को दुरुस्त ना किए जाने को लेकर अधिकारी से नाराज था। तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में सोमवार को एक महिला अधिकारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें —भारत के नए नक्शे में दिखे मोदी के इरादे, पाकिस्तान बौखलाया कहा सुरक्षा परिषद …

पुलिस ने कहा कि अब्दुल्लापुरमेट तहसील की तहसीलदार विजया रेड्डी अपने ऑफिस में थीं, उसी समय हमलावर वहां पहुंचा और उसने उनके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। महिला अधिकारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तहसीलदार बचाने की कोशिश में दो कर्मचारी घायल हो गए। उनमें से एक की हालत गंभीर बताई गई है।

यह भी पढ़ें — 15 दिन के भीतर श्रीनगर में दूसरी बार आतंकियों ने किया Grenade Attac…

पुलिस ने कहा कि हमलावर की पहचान सुरेश मुदिराजू के रूप में हुई है और इस घटना में वह भी झुलस गया और कार्यालय से बाहर भाग गया। झुलसे शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी के बाद रचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत और वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद इस मामले की जांच शुरू की गई।

यह भी पढ़ें — सु्प्रीम कोर्ट के फैसले से पहले अध्योध्या से आई बड़ी खबर, अगर किसी …

पुलिस ने कहा कि यह घटना तहसील में हुए लंच के दौरान घटी, जब कार्यालय में ज्यादा लोग नहीं थे। सुरेश इस बात से गुस्से में था कि अदालत के आदेश के बावजूद अधिकारी उसके भूमि दस्तावेज में त्रुटियों को दुरुस्त नहीं कर रहे थे। इस घटना से सरकारी अधिकारियों के बीच दहशत का माहौल पैदा हो गया। कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और उन्होंने सुरक्षा की मांग की।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/xGew3bsBFro” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers